प्रियंका गांधी ने MP सरकार को 50% कमीशन वाली बताया तो उनके खिलाफ FIR कराने पहुंची भाजपा

इज़हार हसन खान

ADVERTISEMENT

Priyanka links PM Modi to Salman's Radhe in Tere Naam, hints at a film under her name
Priyanka links PM Modi to Salman's Radhe in Tere Naam, hints at a film under her name
social share
google news

MP Politics: मध्यप्रदेश में प्रियंका गांधी (priyanka gandhi) एक ट्वीट (tweet) से शुरू हुआ वबाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. विधानसभा चुनाव (mp election) से पहले भाजपा (bjp leaders) नेताओं ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच (crime branch) में आवेदन देकर FIR की मांग की है. मामला प्रियंका के मध्यप्रदेश सरकार को 50% कमीशन वाली सरकार बताने वाले ट्वीट से जुड़ा है. इस पर कई बड़े नेताओं ने भी सवाल खड़े किए हैं. पूर्व केद्रीय मंत्री जयराम रमेश (jairam ramesh) ने भी पीएम मोदी (pm modi) समेत मध्यप्रदेश सरकार पर निशाना साधा है.

प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (vishwas sarang) ने क्राइम ब्रांच ऑफिस पहुंचकर FIR दर्ज करने की मांग की है. इस दौर उनके साथ बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद रहे जिसमें  प्रदेश महामंत्री भगवान दास सबनानी, विधायक रामेश्वर शर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी भी मौजूद रहे.

फोटो- एमपी तक

बीजेपी नेताओं ने की FIR दर्ज करने की मांग

कांग्रेस के कमीशन के आरोप वाले फर्जी पत्र पर भाजपा लगातार हमलावर है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj), प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) के बाद मंत्री और विधायक भी सक्रिय हो गए हैं. चिकित्सा मंत्री विश्वास सारंग ने भोपाल क्राइम ब्रांच को ज्ञापन सौंपा है. इसके साथ प्रियंका गांधी, कमलनाथ समेत फर्जी पत्र की पोस्ट शेयर करने वाले कांग्रेस नेताओं पर एफआईआर दर्ज करवाने की मांग है.

ADVERTISEMENT

सीएम शिवराज ने लिया कांग्रेस को आड़े हाथ

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रियंका गांधी के ट्वीट को आड़े हाथों लेते हुये कहा “कांग्रेस के पास दुष्प्रचार के अलावा कोई काम नहीं है. एक झूठा पत्र वायरल किया. जिसकी मैंने प्राथमिकता से जांच कराई, जांच कराने के दौरान पाया गया है कि इसमें जो पता है जो आदमी है उसकी कोई जानकारी नहीं मिल रही है. ऐसी न तो कोई जगह है और ही कोई आदमी है. ये कांग्रेस कर्नाटक चुनाव जैसा झूठ फैलाना चाहती है. कांग्रेस इसी तरह की नकारात्मक राजनिति करती है.

कांग्रेस और कमलनाथ केवल झूठ के सहारे

प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर हमला करते हुये कहा कि  ना कोई संगठन, ना कोई व्यक्ति, ना कोई घटना फिर भी कांग्रेस सोशल मीडिया पर कांग्रेस झूठ परोस रही है. प्रदेश में चुनाव आते ही कांग्रेस ने झूठ का सहारा लेना शुरू कर दिया है. वायरल हुये पत्र में कोई दी गई डिटेल्स के अनुसार न तो कोई व्यक्ति और न ही कोई संघठन है. कांग्रेस और कमलनाथ केवल झूठ-फरेब का सहारा लेकर मप्र में जनता को गुमराह करना चाहते हैं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी के MP दौरे को लेकर जयराम रमेश का तंज, बोले- वो फर्जी दावे करेंगे, झूठे सपने दिखाएंगे

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT