MP Election: शिवराज सिंह चौहान ने CM पद के लिए कर दी दावेदारी? बोले, ‘अभी 64 का हूं, बूढ़ा नहीं’

एमपी तक

ADVERTISEMENT

MP Election, CM Shivraj Singh Chouhan, CM Candidate, MP Politics, MP BJP
MP Election, CM Shivraj Singh Chouhan, CM Candidate, MP Politics, MP BJP
social share
google news

MP Election: मध्यप्रदेश का आगामी विधानसभा चुनाव यदि बीजेपी जीतती है तो फिर बीजेपी की ओर से कौन व्यक्ति मुख्यमंत्री बनेगा या इस पद का प्रबल दावेदार होगा, इस सवाल का जवाब भाजपा द्वारा लगातार टाला जा रहा है. लेकिन सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इशारों ही इशारों में इस सवाल का जवाब दे दिया है. आज तक को दिए एक खास इंटरव्यू में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि ‘मैं अभी बूढ़ा नहीं हुआ हूं. मेरी उम्र सिर्फ 64 साल है’.

आज तक को दिए इस इंटरव्यू में जब सीएम शिवराज सिंह चौहान से पूछा जाता है कि वे 18 साल से मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री हैं. क्या वे आगे भी मुख्यमंत्री बने रहना चाहते हैं. किसी नए व्यक्ति को अब मौका क्यों नहीं मिलना चाहिए. इस सवाल का जवाब देते हुए सीएम शिवराज बोले, ‘अभी मैं बूढ़ा थोड़े ही हुआ हूं. मेरी उम्र अभी सिर्फ 64 साल है’.

दरअसल सीएम शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनने का सपना संजोय हैं लेकिन उनके इस सपने पर भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व फिलहाल खुलकर कुछ भी नहीं बोल रहा है. बीते दिनों जब अमित शाह भोपाल आए थे और प्रेस कांफ्रेंस में मीडियाकर्मियों द्वारा यही सवाल पूछा गया तो अमित शाह ने भी इस सवाल का सीधा जवाब नहीं दिया था. उन्होंने कहा कि भाजपा में सभी लोग मिलकर काम कर रहे हैं. उन्होंने ये नहीं कहा कि यदि भाजपा चुनाव जीतती है तो वे शिवराज सिंह चौहान को ही फिर से मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बनाएंगे.

हालांकि सीएम कर रहे 2013 का रिकॉर्ड तोड़ने का दावा

इस इंटरव्यू में सीएम शिवराज सिंह चौहान दावा करते हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी 2013 का रिकॉर्ड तोड़ेगी. 2013 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 165 सीटें मिली थीं. इस बार इससे अधिक सीटें जीतकर बीजेपी मध्यप्रदेश में फिर से सरकार बनाएगी. लेकिन जब सीएम शिवराज से पूछा गया कि 2018 का विधानसभा चुनाव क्यों भूल रहे हैं तो सीएम शिवराज बोले, 2018 तो बीच में आया और चला गया और जो चला गया, उसे भूल जाईए.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: BJP के सीएम फेस पर नरेंद्र सिंह तोमर ने ऐसा क्या बोल दिया कि मच गई खलबली

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT