टिकट के सवाल पर इमरती देवी के जवाब ने चौंकाया, सिंधिया समर्थकों के BJP छोड़ने पर कह दी बड़ी बात

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

Imarti Devi, इमरती देवी, mp congress, mp bjp
Imarti Devi, इमरती देवी, mp congress, mp bjp
social share
google news

MP Election 2023: सिंधिया समर्थक नेता और पूर्व मंत्री इमरती देवी (Imarti devi) ने चुनावों को लेकर अपनी स्थिति साफ कर दी है. एक समय पर ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindhia) को अपना सर्वेसर्वा नेता बताने वाली इमरती देवी ने डबरा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने पर चौंकाने वाला बयान दिया है. वहीं उन्होंने सिंधिया समर्थकों के भाजपा (BJP) छोड़ने और पार्टी में गुटबाजी को लेकर भी बड़ी बात कही है.

पूर्व मंत्री इमरती देवी ग्वालियर में भाजपा कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए पहुंची थीं. इस दौरान एमपी तक ने इमरती देवी से डबरा से चुनाव लड़ने पर सवाल किया. इमरती देवी ने सिंधिया समर्थकों के भाजपा छोड़ने के सवाल पर भी जवाब दिया.

डबरा से किसे मिलेगा टिकट?

डबरा (Dabra) से चुनाव लड़ने और अभी तक टिकट जारी नहीं करने के सवाल पर इमरती देवी (Imarti Devi) ने कहा कि डबरा में चुनाव होगा. डबरा का कोई न कोई व्यक्ति चुनाव लड़ेगा.वहीं अपनी स्थिति साफ करते हुए इमरती देवी ने कहा कि जो हमारे नेता का मार्गदर्शन होगा, जो मजबूत दावेदार होगा, उसे पार्टी टिकट देगी और हम सब उसे मिलकर जिताएंगे. आपको बता दें कि 2018 में कमलनाथ के कार्यकाल में इमरती देवी कैबिनेट मंत्री रह चुकी हैं, उन्होंने सिंधिया के साथ कांग्रेस (Conggress) छोड़कर भाजपा ज्वाइन की थी. जिसके बाद भाजपा ने उपचुनावों में उन्हें डबरा से टिकट दिया था, लेकिन वे कांग्रेस के सुरेश राजे से हार गई थीं.

ADVERTISEMENT

Loading the player...

हम सब एक हैं- इमरती देवी

जब इमरती देवी से पूछा गया कि सिंधिया समर्थक बार-बार पार्टी छोड़कर जा रहे हैं, इस पर आप क्या कहेंगी? इस पर पूर्व मंत्री इमरती देवी ने जवाब देते हुए कहा कि हम सब एक हैं. कोई भी सिंधिया समर्थक या नरेंद्र सिंह तोमर समर्थक नहीं है. हम सब एक हैं और एक ही समर्थन है वो है भारतीय जनता पार्टी. वहीं उन्होंने अमित शाह के 150 सीट जीतने के लक्ष्य से इतर 200 सीट जीतने का लक्ष्य तय किया है.

200 सीटें जीतने का लक्ष्य

इमरती देवी ने कहा कि आज मुझे हमारे जो गृहमंत्री अमित शाह जी ने जो बात की है, सबको मध्य प्रदेश में बढ़ावा देने की बात की है. पहली बार मैंने ऐसा उन्हें बोलते हुए देखा है. उन्होंने कहा है कि 150 सीटें मिलना चाहिए, लेकिन हमारे नेता केंद्र से आए 150 मांगने तो मैं कहती हूं कि हम उन्हें 200 सीटें लाकर देंगे, 50 सीटें न्यौछावर करेंगे.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: VIDEO: मंत्री भार्गव को गेट पर रोका तो मचा हंगामा, नाराज होकर बाहर निकले, फिर ऐसे माने

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT