कांग्रेस की बैठक पर नरोत्तम मिश्रा का कटाक्ष, बोले- वोटों की फसल काटने आते हैं कांग्रेसी

इज़हार हसन खान

ADVERTISEMENT

Narottam Mishra on congress meeting, mp news
Narottam Mishra on congress meeting, mp news
social share
google news

MP News: चुनावों को लेकर कमलनाथ के आवास पर हुई कांग्रेस की बैठक को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधा है. नरोत्तम मिश्रा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि गांधी परिवार जब भी आता है कांग्रेस के लोग बैठक करते हैं. उन्होंने कांग्रेस की ओर से 66 सीटों पर उम्मीदवार घोषित करने पर भी जवाब दिया.

कल पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ के आवास पर कांग्रेस के दिग्गजों की बैठक बुलाई गई थी. इस बैठक में आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति तैयार करने से लेकर कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई. कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने बताया कि बैठक के दौरान चाहे कैंडिडेट चयन की प्रक्रिया हो, चाहे रणनीति की बात हो, या कांग्रेस पार्टी का विजन क्या हो, इन तमाम रणनीतियों पर चर्चा की गई.

वोटों की फसल काटने आते हैं
नरोत्तम मिश्रा ने कटाक्ष करते हुए कहा, ‘गांधी परिवार जब भी आता है कांग्रेस के लोग बैठक करते हैं, जब चला जाता है तो बैठक बंद हो जाती है. लेकिन अभी चुनाव हैं तो जनता के बीच जाने की याद आती ही है. नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कोरोना और बाढ़ में कोई कांग्रेसी दिखा था क्या? जब ओला पड़ा, तब इनमें से कोई दिखा था क्या. वोटों की फसल काटने आ रहे हैं, जैसे चैतुआ चैत काटने के लिए आता है और फिर चला जाता है. जनता अब इन सबको समझती है. जनता जानती है कि मुख्यमंत्री जगह-जगह गए.’

ADVERTISEMENT

भीड़ बढ़ाने का काम करती है कांग्रेस
कांग्रेस की ओर से 66 सीटों पर जल्दी उम्मीदवार घोषित करने को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ये कांग्रेस की भीड़ बढ़ाने की योजना है. उनको लगता है कि ऐसे कर देंगे तो लोग आएंगे, पहले भी ऐसा ही कहा था इन लोगों ने. उन्होंने कहा कि कांग्रेस भीड़ बढ़ाने का काम करती रहती है. इसीलिए कांग्रेस जल्दी टिकट घोषित करने की बात कर रही है.

ये भी पढ़ें: MP Election: कांग्रेस के बड़े नेता उतरेंगे फील्ड में, इस मुद्दे पर शिवराज सरकार को घेरेंगे, CM फेस पर भी बनी सहमति

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT