निशा बांगरे को उनकी ‘न्याय यात्रा’ बंद करने के लिए मिल रही धमकियां, जानें किस पर लगाए आरोप

राजेश भाटिया

ADVERTISEMENT

nisha bagre, mp news, madhya pradesh, politics, election news Nisha Bangre News madhya pradesh mp election 2023 shivraj govt
nisha bagre, mp news, madhya pradesh, politics, election news Nisha Bangre News madhya pradesh mp election 2023 shivraj govt
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश की सियासत में इन दिनों एक पूर्व लेडी अफसर की चर्चांए जोरों पर हैं. छतरपुर जिले की पूर्व डिप्टी कलेक्टर इन दिनों राजधानी भोपाल के लिए कूच कर रही हैं. निशा बांगरे (Nisha Bangre) लगभग 335 किमी लंबी यह न्याय यात्रा कई पड़ावों को पार करते हुए 12 दिनों में भोपाल सीएम हाउस पहुंचेगी. अब उन्होंने इस यात्रा के दौरान कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिससे सियासी गलियारों में सनसनी फैल गई है. निशा का आरोप है कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे का कहना है कि “मुझे और मेरे साथियों को लगातार धमकी मिल रही है, धमकियों में कहा जा रहा है कि इस न्याय यात्रा को रोक दें, वरना इस यात्रा को इटारसी और होशंगाबाद से आगे नहीं बढऩे दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि “मेरे साथियों को धमकी दी जा रही है कि इस यात्रा को बंद कर दीजिए नहीं तो क्या पता राजनीति में कब आपके या आपके ऊपर गोली चल जाए या फिर कोई ट्रक डंपर आपको कुचल दे यह आपको पता भी नहीं चलेगा”

ये भी पढ़ें; MP Politics: निशा बांगरे की सरकार को दो टूक, बोली- चुनाव लड़ने से रोका तो करेंगी आमरण अनशन

ADVERTISEMENT

कुछ भी होता है तो उसके लिए शासन-प्रशासन जिम्मेदार- निशा

निशा बांगरे ने कहा “इस तरह से हमें धमकी प्राप्त हो रही है तो मैं मध्यप्रदेश शासन और जिला प्रशासन से कहना चाहूंगी, कि इन धमकी और चेतावनी यात्रा को गंभीरता से लें और मेरे साथ या मेरे साथी के साथ किसी भी प्रकार की घटना होती है. तो इसके लिए शासन-प्रशासन जिम्मेदार होगा. उक्त बात सारनी में खुले आसमान के नीचे सोने वाली डिप्टी कलेक्टर ने न्याय यात्रा के तीसरे दिन सारनी में कही है.

निशा की शासन को चेतावनी

निशा बांगरे अपना इस्तीफा मंजूर कराने के लिए ‘न्याय यात्रा’ निकाल रही हैं. यह यात्रा भोपाल मुख्यमंत्री निवास तक पहुंचेगी. उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर उनकी बात नहीं सुनी गई, तो वह भोपाल में ही आमरण अनशन भी करेगीं. कल रात से निशा बांगरे का एक वीडियो सोश मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे खुले आशमान के नीचे आराम करती नजर आ रही हैं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें; SDM निशा बांगरे ने सरकार के खिलाफ फिर खोला मोर्चा, धरने पर बैठीं; दे डाली ये चेतावनी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT