MP: महिला कांग्रेस में घमासान; अलका लांबा ने जूता मारने को कहा तो नेत्री ने लगाए राष्ट्रीय अध्यक्ष पर गंभीर आरोप

एमपी तक

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

कांग्रेस कार्यालय में आयोजित महिला कांग्रेस की बैठक में जमकर हंगामा हो गया.

point

मधु शर्मा का आरोप कि अलका लांबा ने उन्हें जूता मारकर बैठक से बाहर करने की धमकी दी है.

MP Political News: महिला कांग्रेस की बैठक में घमासान हो गया. प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आयोजित महिला कांग्रेस की बैठक में जमकर हंगामा हो गया. कांग्रेस की महिला नेता मधु शर्मा का आरोप कि महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा ने उन्हें जूता मारकर बैठक से बाहर करने की धमकी दी है. मधु शर्मा ने अलका लांबा के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं और राहुल गांधी से शिकायत की बात कही है. वहीं इसे लेकर भाजपा, कांग्रेस पर हमलावार हो गई है.

कांग्रेस की महिला नेत्री मधु शर्मा ने आरोप लगाया है कि महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा ने मुझे जूते मारकर बैठक से  बाहर करने को कहा. हालांकि मीडिया ने जब अलका लांबा से इसे लेकर सवाल किया तो उन्होंने इसे लेकर जवाब नहीं दिया.

अलका लांबा ने जूता मारने की दी धमकी

कांग्रेस की महिला नेत्री महिला नेत्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अलका लांबा ने उन्हें जूता मारने को कहा. मधु शर्मा ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, "मैंने कहा था कि महासचिव की लिस्ट में नाम क्यों नहीं है हमारा? हम लोगों की नियुक्ति फर्जी हैं क्या? कितने सीनियर हैं हम लोग, 40 साल से हम लोग राजनीति में हैं.  पद के अनुरूप काम कर रहे हैं और यहां बोल रहे हैं कि अनुमोदन नहीं हुआ है. ये किसकी गलती है? प्रदेश महासचिव की हैसियत से हमें बुलाया गया है, तब हम यहां आए हैं. पढ़ी लिखी महिला हूं मैं, कई पदों पर रही हूं. उन्होंने कहा कि हम जूता मारेंगे."

अलका लांबा पर कांग्रेस नेत्री ने बोला हमला

कांग्रेस नेत्री मधु शर्मा ने कहा, "अलका लांबा ने कहा कि हम जूता मारेंगे. हमने कहा कि आपकी छाती में दम है तो मारिए जूता. इसी वक्त मारिए. बोले कि आपके बाप की कांग्रेस पार्टी है तो निकालिए मैं राहुल गांधी को बताऊंगी. अलका लांबा जी सबको बोल रही थी कि रिकॉर्डिंग नहीं करना है. अर्जुन सिंह के जमाने से हम नेता हैं, ये जूता मारेंगी हमको. हम बता दिए कि राहुल जी के पास जाएंगे. अलका लांबा की कांग्रेस पार्टी नहीं है. जो महिला अपना व्यवहार सही नहीं रखती हैं, ऐसे व्यक्ति को महिला अध्यक्ष बनाए हैं. "

ADVERTISEMENT

भोपाल में बैठक के दौरान हंगामा

पीसीसी कार्यालय भोपाल में मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी और जिला अध्यक्षों की बैठक आयोजित की गई थी. इसमें शामिल होने के लिए महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अल्का लांबा पहुंचीं थीं. इसी दौरान जमकर हंगामा हो गया. 

ये भी पढ़ें: 'पढ़ाई-लिखाई नहीं, पंचर से चलेगा घर..' बयान देकर बुरे फंसे BJP विधायक का यू-टर्न, कांग्रेस ने PM को लपेटा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT