इंदौर की सड़कों पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के लिए लगे ऐसे पोस्टर, दिलाई ‘महंगाई डायन’ की याद

ADVERTISEMENT

Smriti Irani, Union Minister, Poster protest, Indore News
Smriti Irani, Union Minister, Poster protest, Indore News
social share
google news

Indore News: मध्यप्रदेश के इंदौर में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर पहुंच रही हैं. लेकिन उनके आने से पहले ही विपक्षी कांग्रेस ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया है. विरोध करने के लिए कांग्रेस ने ऐसा तरीका अपनाया है, जिसे देखकर केंद्रीय मंत्री भड़क भी सकती हैं. दरअसल कांग्रेस पार्टी ने इंदौर शहर में स्मृति ईरानी के ऐसे पोस्टर  लगा दिए हैं, जिसमें उनको महंगाई डायन की याद दिलाई जा रही है.

चौराहों और कई रोटरी पर ऐसे पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें लिखा है कि ‘महंगाई डायन की ओर से इंदौर में स्मृति ईरानी का स्वागत है’. ऐसे पोस्टर शहर की कई रोटरी और चौराहों पर कांग्रेसियों ने लगा दिए हैं. कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि हम सिर्फ स्मृति ईरानी को याद दिला रहे हैं कि जब वे विपक्ष में थी तो महंगे सिलेंडर को लेकर वे खूब सड़कों पर प्रदर्शन करती थीं और यहीं महंगाई डायन की बात करती थीं.

कांग्रेस के प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल ने बताया कि 2014 से पहले जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तो गैस सिलेंडर महंगाई पर स्मृति ईरानी जमकर विरोध प्रदर्शन करती थीं. तब गैस सिलेंडर की कीमत ₹400 थी. उस समय वह सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करती थी. लेकिन आज भाजपा सरकार के राज में 1 हजार रुपए के पार गैस सिलेंडर हो गया है.लेकिन वे अब चुप हैं. इसलिए उनके स्वागत में ऐसे पोस्टर लगाए हैं, जिसमें उनको वहीं महंगाई डायन याद आए, जिसके नाम का सहारा लेकर वे उस समय विरोध प्रदर्शन किया करती थीं.

ADVERTISEMENT

इंदौर में स्मृति ईरानी का ये रहेगा प्रोग्राम
इंदौर केन्द्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी 24 जून शनिवार को इंदौर प्रवास पर रहेंगी. इस दौरान वह इंदौर में आयोजित कॉन्क्लेव में प्रबुद्धजनों के समक्ष पब्लिक पॉलिसी रिसर्च सेंटर (पीपीआरसी) द्वारा केंद्र सरकार की योजनाओं के अध्ययन पर तैयार की गयी रिपोर्ट “नारी सशक्तिकरण से राष्ट्र उत्थान“ को जारी करेंगी. दोपहर 2.05 बजे वे होटल श्रीमाया में आयोजित कॉन्क्लेव में भाग लेंगी. इसके बाद स्मृति ईरानी उज्जैन पहुंचकर भगवान श्री महाकाल के दर्शन- पूजन करेंगी. शाम 5 बजे ईरानी बास्केट बॉल कॉम्प्लेक्स, रेस कॉर्स रोड इंदौर में आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगी.

ये भी पढ़ेंचुनाव से पहले कर्मचारियों को खुश करने की कवायद, CM शिवराज ने अब कर दिया ये बड़ा ऐलान

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT