कांग्रेस प्रत्याशी का इमोशनल ड्रामा, कहा- अगर वोट नहीं दिया तो पत्थर बांधकर डैम में कूद जाऊंगा

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

Video Viral Congress candidate emotional turmoil jump into dam vote mp elections 2023
Video Viral Congress candidate emotional turmoil jump into dam vote mp elections 2023
social share
google news

MP Elections 2023: राजगढ़ विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी बापू सिंह तंवर ने प्रचार के दौरान इमोशनल ड्रामा किया, बोले- अगर एक वोट किसी और को दिया तो पास में मोहनखेड़ा डैम है, अपने शरीर पर पत्थर बांधकर डैम में कूद जाऊंगा. फिर तुम्हें तुम्हारा बापू सिंह कभी नहीं मिलेगा, ये जिंदगी और मौत का सवाल है. इसलिए सोच लेना.

जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश राजगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कली पीठ गांव में कांग्रेस प्रत्याशी बापू सिंह तंवर वोट के लिए ग्रामीणों के सामने इमोशनल ड्रामा करने लगे. जब उन्होंने चेतावनी देते हुए देते हुए लोगों से कहा- एक भी वोट इधर-उधर नहीं देना, वरना यहां पास में मोहनखेड़ा डैम है, शरीर में पत्थर बांधकर कूद जाऊंगा. अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

देखें ये वीडियो

Loading the player...

चुनाव बना जिंदगी और मौत का सवाल

कांग्रेस प्रत्याशी बापू सिंह तंवर सभा कर रहे हैं और वायरल हो रहे वीडियो में ग्रामीणों से माइक पर बोल रह हैं कि अगर आप लोगों ने एक वोट भी किसी और को दिया तो मैं अपनी जान दे दूंगा. मैं अपने शरीर पर पत्थर बांधकर मोहनखेड़ा डैम में कूद जाऊंगा. तुम्हें बापू सिंह फिर कभी नहीं मिलेगा. यहां भविष्य का चुनाव है. जिंदगी मौत का सवाल है. ग्रामीणों को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने पक्ष में वोट करने को कहा.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: कमलनाथ के सामने भिड़े कांग्रेसी, एक-दूसरे को जड़े थप्पड़; पूर्व CM को करना पड़ा हस्तक्षेप

बापू सिंह तंवर के खिलाफ बीजेपी ने उतारा अमर सिंह यादव को

दरअसल यहां वीडियो रविवार को कली पीठ के आसपास ग्रामीण क्षेत्रों में कांग्रेस प्रत्याशी चुनाव प्रचार करने गए थे इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों को अपने पक्ष में वोट करने की धमकी दी थी. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो रविवार का बताया जा रहा है. बता दें कि राजगढ़ विधानसभा से कांग्रेस विधायक हैं बाबू सिंह तंवर और उनके खिलाफ अमर सिंह यादव को टिकट दिया है. अमर सिंह यादव वही नेता हैं, जिनका राजगढ़ कलेक्टर रही निवेदिता से विवाद हुआ था.

ये भी पढ़ें: BJP प्रत्याशियों को किसकी लगी नजर? एक और उम्मीदवार की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT