सिंधिया समर्थक इस पूर्व मंत्री ने क्यों कहा, “सांसद केपी यादव ने नहीं किया अक्लमंदी का काम”

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Mahendra Singh Sisodia, Scindia supporter minister, MP Dr. KP Yadav, Guna-Shivpuri Lok Sabha seat, MP Politics, MP BJP
Mahendra Singh Sisodia, Scindia supporter minister, MP Dr. KP Yadav, Guna-Shivpuri Lok Sabha seat, MP Politics, MP BJP
social share
google news

Mahendra singh sisodiya: गुना सांसद केपी यादव और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच खींचतान का मामला कोई नया नहीं है, लेकिन आए दिन कुछ न कुछ दोनों के बीच ऐसा घटनाक्रम हो जाता है कि वह सुर्खियां बन जाता है. ऐसा ही एक घटनाक्रम शनिवार को सामने आया, जब तय कार्यक्रम से पहले ही गुना सांसद के पी यादव ने पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन कर दिया.

जिसकी प्रतिक्रिया रविवार को ग्वालियर में सिंधिया के कट्टर समर्थक महेंद्र सिंह सिसोदिया ने देते हुए केपी यादव पर निशाना साध दिया और उन्होंने केपी यादव द्वारा पासपोर्ट सेवा केंद्र के उद्घाटन को लेकर कह दिया कि यह सांसद द्वारा किया गया अक्लमंदी का काम नहीं है.

दरअसल गुना में पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन होना था. जानकारी के अनुसार 3 तारीख को उद्घाटन कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शिरकत करने वाले थे, लेकिन शनिवार को ही गुना से बीजेपी के सांसद केपी यादव ने अचानक से पासपोर्ट सेवा केंद्र पहुंचकर नारियल फोड़कर पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन कर दिया.

इस घटनाक्रम ने सिंधिया खेमे में हलचल मचा दी और इस हलचल की धमक रविवार को ग्वालियर में सुनाई दी, जब अमित शाह द्वारा ली जाने वाली बैठक में शामिल होने के लिए सिंधिया के कट्टर समर्थक और मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ग्वालियर पहुंचे थे. यहां महेंद्र सिंह सिसोदिया से जब मीडिया ने बातचीत की, तो उन्होंने गुना में हुए पासपोर्ट सेवा केंद्र उद्घाटन मामले पर भी खुलकर अपनी बात रखी.

इसलिए सांसद डॉ. केपी यादव को गलत बताया पूर्व मंत्री ने

महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन कार्यक्रम 3 तारीख को रखा गया था, जिसमें विदेश मंत्री समेत केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल होने वाले थे, सांसद केपी यादव भी कार्यक्रम में मौजूद रहने वाले थे, लेकिन समय से पहले केपी यादव द्वारा पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन कर दिया गया. महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा, कि अचानक यह क्यों घटित हुआ इसकी मुझे जानकारी नहीं है.

ADVERTISEMENT

उन्होंने सांसद के पी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि निश्चित रूप से केंद्र सरकार के किसी कार्यालय का अनऑफिशियली लोकार्पण करना मुझे नहीं लगता कि यह अक्लमंदी का काम है. ऐसा पहली बार नहीं है जब सिंधिया खेमे और केपी यादव के बीच इस तरह की बयानबाजी देखने को मिली है. इससे पहले भी दोनों ही पक्ष एक दूसरे को लेकर बयान बाजी करते नजर आए हैं, लेकिन वरिष्ठ नेतृत्व के हस्तक्षेप के बाद समय-समय पर यह मामले शांत करा दिए गए. पासपोर्ट सेवा केंद्र के उद्घाटन किए जाने से एक बार फिर से सिंधिया खेमे के निशाने पर भाजपा के ही सांसद केपी यादव आ गए हैं.

ये भी पढ़ें- अमित शाह के ग्वालियर दौरे से पहले RSS भवन में मिला बम, हर तरफ मच गया हड़कंप

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT