क्या लाड़ली बहना योजना की किश्त बढ़ा देंगे CM शिवराज? रीवा में दिए ये कैसे संकेत

विजय कुमार

ADVERTISEMENT

CM Shivraj singh chauhan taunt Neha Rathore MP me ka ba He is upset by abusing me mp election 2023
CM Shivraj singh chauhan taunt Neha Rathore MP me ka ba He is upset by abusing me mp election 2023
social share
google news

rewa news: सीएम शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को रीवा में थे. पहले उन्होंने यहां एक रोड शो किया और उसके बाद लाड़ली बहना योजना की तीसरी किश्त सिंगल क्लिक के जरिए जारी की. 1.25 करोड़ से अधिक महिलाओं के अकाउंट में 1209.59 करोड़ रुपए ट्रांसफर किए गए. इसके बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जनसभा में कुछ ऐसे संकेत दिए, जिससे वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 30 अगस्त को रक्षाबंधन है और हम लोग एक दूसरे से 27 अगस्त को फिर मिलेंगे. आपका ये भाई 27 अगस्त को कुछ न कुछ उपहार देने पर विचार कर रहा है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इस दिन मैं अपनी बहनों के साथ टेलीविजन के जरिए जुड़ूंगा. मुझे जरूर सुनिएगा.

बीजेपी से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि सीएम लाड़ली बहना योजना की किश्त में कुछ राशि बढ़ाने पर विचार कर रहे हैं. सीएम शिवराज सिंह चौहान लाड़ली बहना योजना की किश्त को एक हजार रुपए से बढ़ाकर 1250 रुपए प्रति महीने कर सकते हैं. लेकिन इस बारे में कोई भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है लेकिन सीएम ने जिस तरह से रक्षाबंधन से पहले बहनों को उपहार देने की बात कही है, उससे अनुमान लगाया जा रहा है कि सीएम लाड़ली बहना योजना की किश्त में कुछ राशि की बढ़ोत्तरी कर सकते हैं.

2 घंटे तक किया रोड शो

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रीवा में कॉलेज चौराहे से लेकर अस्पताल चौराहे तक डेढ़ किलोमीटर तक जन दर्शन रोड शो किया. यह रोड शो 2 घंटे तक चला. सम्मेलन में मुख्यमंत्री ने 153.317 करोड़ रुपए के 20 निर्माण कार्य का शिलान्यास और लोकार्पण भी किया. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विंध्य के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. सीएम ने कहा कि वे तो चाहते हैं कि मेरी सवा करोड़ से अधिक बहनों को हर महीने अधिक से अधिक राशि लाड़ली बहना योजना के तहत मिले. जैसे-जैसे हमारी सरकार पैसों का इंतजाम करेगी, वैसे-वैसे लाड़ली बहना योजना में मिलने वाली राशि को भी बढ़ाने का काम सरकार द्वारा किया जाएगा.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ेंलोकसभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाषण पर जोरदार हंगामा, पुरानी सरकारों पर लगाए कई गंभीर आरोप

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT