पंचायत मंत्री सिसोदिया ने दिग्विजय पर साधा निशाना, कहा- सौदा करके कांग्रेस जॉइन की थी क्या?

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

Mahendra Singh Sisodiya, Digvijaya Singh, MP News, Madhya Pradesh, MP Politics
Mahendra Singh Sisodiya, Digvijaya Singh, MP News, Madhya Pradesh, MP Politics
social share
google news

Madhya Pradesh: पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया एक बार फिर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. दिग्विजय सिंह को घेरते हुए सिंधिया समर्थक मंत्री ने कहा कि जब इंदिरा गांधी ने इंदिरा कांग्रेस बनाई थी तो दिग्विजय सिंह ने उनका साथ नहीं दिया था. महेंद्र सिंह सिसोदिया भाजपा के स्थापना दिवस के कार्यक्रम में पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला बोला.

सिसोदिया ने फिर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर कटाक्ष किया है. पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि जब इंदिरा गांधी ने इंदिरा कांग्रेस बनाई थी तो दिग्विजय सिंह ने उनका साथ नहीं दिया था. दिग्विजय सिंह उस कांग्रेस में ही रह गये थे. उन्होंने कहा कि बाद में अर्जुन सिंह ने दिग्विजय सिंह को कांग्रेस-आई की सदस्यता दिलाई थी. सिसोदिया ने कहा कि क्या दिग्विजय सिंह ने सौदा करके कांग्रेस-आई जॉइन की थी क्या?

सौदा करके कांग्रेस में आए थे क्या
दरअसल दिग्विजय सिंह ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों पर सौदा करके बीजेपी में आने का आरोप लगाते हैं, इस पर कटाक्ष करते हुए सिसोदिया ने पलटवार किया है. मंत्री ने सवाल करते हुए कहा कि क्या दिग्विजय सिंह ने सौदा करके कांग्रेस आई जॉइन की थी? सिसोदिया ने कहा कि दिग्विजय सिंह हम पर अनर्गल आरोप लगाते हैं कि हम बिक गए हमने सौदा किया, तो क्या उनके छोटे भाई लक्ष्मण सिंह ने भी बिक कर भाजपा की सदस्यता ली थी? उसके बाद दोबारा कांग्रेस में वापस आये तो सौदा करके वापस आ थे क्या?

ADVERTISEMENT

दो सीटों से बनी सबसे बड़ी पार्टी
कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने बीजेपी के स्थापना दिवस के मौके पर बयान देते हुए कहा कि समर्पित कार्यकर्ताओं ने अपने खून पसीने से सींचकर पार्टी को एक पौधे से बटवृक्ष बनाया है. उन्होंने कहा कि एक समय बीजेपी के पास सिर्फ दो लोक सभा सीटें थीं. वही पार्टी आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है. मंत्री सिसोदिया ने बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस ने एक नारा दिया था ‘ग़रीबी हटाओ’ पर ग़रीबी तो नहीं हटी, लेकिन गरीब हट गए. लेकिन भाजपा ने अंत्योदय की भावना से अंतिम छोर पर बैठे हुए व्यक्ति को सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाया.

ये भी पढ़ें: कमलनाथ के गृहजिले में हनुमान जयंति के उत्सव की धूम, राजनेताओं पर चढ़ा भक्ति का रंग

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT