mptak
Search Icon

Dhar Factory Fire: धार में पाइप बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 6 घंटे बाद भी नहीं पाया जा सका काबू

छाेटू शास्त्री

ADVERTISEMENT

Dhar Factory Fire
Dhar Factory Fire
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के धार में भीषण हादसा हो गया. यहां PVC पाइप बनाने वाली फैक्ट्री में आग लगने से हड़कंप मच गया. काले धुंए का गुबार कई किलोमीटर तक दिखाई दे रहा है. तेज हवाओं की वजह से आग बेकाबू हो गई और इस पर काबू पाना मुश्किल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की 10 से अधिक गाड़ियां पहुंची और आग बुझाने में जुटी हुई हैं.

जानकारी के मुताबिक, आग फैक्ट्री के गोदाम में लगी है. जहां बड़ी संख्या में प्लास्टिक के पाइप रखे हुए थे. वहीं पाइप में आग लगने की वजह से आग ने विकराल रूप ले लिया और देखते ही देखते आग का धुएं 10 किलोमीटर दूर तक दिखाई देने लगा. घटना की जानकारी मिलते ही पीथमपुर पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई. राहत की बात ये है कि किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है.

इंदौर से भेजी गईं फायर टीमें 

हालांकि फायर ब्रिगेड की टीम को आग बुझाने में कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है. आसपास के प्लांट को भी खाली करवा दिया गया है. साथ ही अधिकारी भी मौके पर वहां पहुंच गए हैं. आग बुझाने की कोशिश की जा रही है. सूचना नहीं है मोहन सरकार में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजय वर्गी ने भी सोशल मीडिया पर जानकारी दी है. कि, इंदौर से पांच टैंकर पानी आग बुझाने के लिए भेजा गया है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

फैक्ट्री से बचा हुआ माल सुरक्षित स्थान पर ले जाया जा रहा है. यहां काफी संख्या में पाइप के बंडल रखे हुए हैं. जिससे आग फैलते ही जा रही है. अब बचे हुए पाइप के बंडलों को अलग रखने का काम शुरू किया गया है.

ये भी पढ़ें: Khargone: मंडप में पहुंचने से पहले बारातियों से लूट, दूल्हे की जमकर हुई पिटाई, फिर पुलिस ने किया ये काम

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT