ट्रेन में फंसे बच्चे के सामने थी मौत लेकिन फरिश्ता बनकर आया RPF जवान, धड़कनें बढ़ा देगा ये VIDEO

दुष्यंत शिकरवार

12 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 12 2024 1:18 PM)

Morena News: मुरैना रेलवे स्टेशन पर दिल्ली से आ रही ट्रेन में एक बच्चा फंस गया और चीखने लगा. जान की गुहार लगाते बच्चे के सामने आरपीएफ जवान फरिश्ते की तरह आया और बच्चे को निकाल कर उसकी जिंदगी बचा ली. जवान के एक बच्चे की जिंदगी बचाने का सीसीटीवी VIDEO सामने आया तो लोग अब आरपीएफ जवान की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

follow google news

Morena News: मुरैना रेलवे स्टेशन पर दिल्ली से आ रही ट्रेन में एक बच्चा फंस गया और चीखने लगा. जान की गुहार लगाते बच्चे के सामने आरपीएफ जवान फरिश्ते की तरह आया और बच्चे को निकाल कर उसकी जिंदगी बचा ली. जवान के एक बच्चे की जिंदगी बचाने का सीसीटीवी वीडियो सामने आया तो लोग अब आरपीएफ जवान की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, बच्चा झांसी का रहने वाला है और सकुशल है. दरअसल मुरैना रेल्वे स्टेशन पर दिल्ली की तरफ़ से आ रही चलती ट्रेन से एक बच्चा, जिसकी उम्र 15-16 है, वह रेल्वे स्टेशन मुरैना पर उतरने की कोशिश करने लगा, इस कोशिश में वह सफल नहीं हो सका और पैर फिसलने के कारण ट्रेन की चपेट में आ गया. 

घटना प्लेटफार्म नंबर एक की, बच्चे की बची जान

बच्चा ट्रेन के नीचे आने ही वाला था कि ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ़ जवान जयदेव की नजर पड़ी, उसने फौरन बच्चे का हाथ पकड़ा और अपनी तरफ पूरी ताकत से खींच लिया. घटना प्लेटफ़ार्म नंबर एक की है, जिससे बच्चे की जान बच गई है. घटना सीसीटीवी में क़ैद हो गई है. आरपीएफ जवान ने उस बच्चे के साथ तस्वीर भी खिंचवाई और उसे जहां पर जाना था, वहां के लिए रवाना कर दिया है.

इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग आरपीएफ जवान जयदेव को फरिश्ता बता रहे हैं. वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp