लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की लिस्ट तैयार, शिवराज और सिंधिया को लेकर आ गई बड़ी खबर!

एमपी तक

01 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 1 2024 1:56 PM)

Lok Sabha Chunav 2024: चुनाव की तैयारियों में बीजेपी पूरी तरह से जुट गई है. गुरुवार देर रात तक BJP CEC की मीटिंग हुई. इसमें PM Modi के साथ ही बीजेपी के सभी दिग्गज मौजूद थे. बताया जा रहा है कि सीईसी की बैठक में बीजेपी ने अपने 100 उम्मीदवारों के नाम लगभग फाइनल कर दिए हैं.

follow google news

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में बीजेपी पूरी तरह से जुट गई है. गुरुवार देर रात तक दिल्ली में बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई. इसमें मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ ही पीएम मोदी समेत बीजेपी के सभी दिग्गज मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि सीईसी की बैठक में बीजेपी ने अपने 100 उम्मीदवारों के नाम फाइनल कर दिए हैं. पीएम मोदी रात 11 बजे केंद्रीय कार्यालय पर आए थे और सुबह 3:30 के करीब निकले. बैठक में पहली सूची पर मंथन हुआ. बीजेपी के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट एक-दो दिन में आ सकती है.

सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी ने मध्य प्रदेश में तीन दिग्गजों के टिकट फाइनल कर लिए गए हैं. इसमें पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विदिशा, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को गुना-शिवपुरी से और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा को छतरपुर से लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाया गया है. हालांकि ये बात अभी पूरी तरह से पुष्ट नहीं है. बता दें कि गुरुवार को बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की दिल्ली में बैठक हुई है. देखिए पूरी वीडियो रिपोर्ट…

    follow google newsfollow whatsapp