VIDEO: आदिवासी विधायक कमलेश्वर डोडियार अचानक पहुंच गए CM हाउस, रख दी ये डिमांड

एमपी तक

09 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 9 2023 6:38 AM)

Madhya Pradesh Politics: मध्य प्रदेश की सैलाना सीट से बीजेपी और कांग्रेस के धुरंधरों को धूल चटाकर विधायक बने आदिवासी विधायक कमलेश्वर डोडियार को राजनीति में कुछ कर दिखाने की ऐसी धुन सवार थी कि दो बार सरकारी नौकरी छोड़ी.

follow google news

Madhya Pradesh Politics: मध्य प्रदेश की सैलाना सीट से बीजेपी और कांग्रेस के धुरंधरों को धूल चटाकर विधायक बने आदिवासी विधायक कमलेश्वर डोडियार को राजनीति में कुछ कर दिखाने की ऐसी धुन सवार थी कि दो बार सरकारी नौकरी छोड़ी. 2018 में कमलेश्वर ने जयस समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ा. और उन्हें 18 हजार 800 वोट भी मिले. लेकिन चुनाव हार गए.

2019 में भारत ट्राइबल पार्टी के टिकट उन्होंने रतलाम लोकसभा सीट से सांसद के चुनाव में भी हाथ आजमाया. जिसमें उन्हें हार मिली. इसके बाद भी डोडियार ने हार नहीं मानी और कोशिश करते रहे राजनीति में हाथ आजमाने के जुनून ने कमलेश्वर को फिर प्रेरित किया. मध्य प्रदेश के आदिवासी विधायक कमलेश्वर डोडियार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंचे हैं. वह अचानक सीएम हाउस पहुंचे और उनके सामने एक डिमांड भी रख दी है.

विधानसभा पहुंचे कमेश्वर डोडियार ने घुसने पहले देहरी को साष्टांग प्रणाम किया. फोटो- एमपी तक

ये भी पढ़िए: विधायक दल की बैठक को लेकर BJP आज कर सकती है बड़ा ऐलान, सभी 163 विधायक भोपाल पहुंचे

कमलेश्वर डोडियार BAP पार्टी के विधायक हैं. वह न तो सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी से हैं और न ही मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस से. कमलेश्वर डोडियार ने सैलाना सीट से विधानसभा चुनाव जीता है. कमलेश्वर डोडियार के वीडियो और तस्वीरें चर्चा में हैं. दो दिन पहले ही वह सैलाना से भोपाल तक बाइक से पहुंचे थे. विधानसभा पहुंचने के बाद उन्होंने वहां साष्टांग होकर प्रणाम किया था, इसके बाद उन्होंने औपचारिकताएं निभाई थी. डोडियार की मां मजदूरी करती हैं और उन्होंने चुनाव लड़ने के लिए कर्ज लिया था. देखिए पूरी रिपोर्ट…  

    follow google newsfollow whatsapp