कांग्रेस नेता कमलनाथ का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, हैकर्स ने डाले अजीबोगरीब कंटेंट

एमपी तक

15 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 15 2023 4:04 PM)

पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ का ऑफीशियल फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है. हैकिंग के बाद कमलनाथ के इस अकाउंट से अजीबो गरीब कंटेंट और वीडियोज पोस्ट की जा रही हैं.

Kamalnath, Kamal Nath News, Kamal Nath's Facebook account hacked,

Kamalnath, Kamal Nath News, Kamal Nath's Facebook account hacked,

follow google news

Kamal Nath News: पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ (Kamalnath) का ऑफीशियल फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है. हैकिंग के बाद कमलनाथ के इस अकाउंट से अजीबो गरीब कंटेंट और वीडियोज पोस्ट किए जाने लगे. कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पियूष बबेले ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इसकी पुष्टि की. मामला सामने आने के बाद इस आईटी एक्सपर्ट की टीमें इस अकाउंट को रिकवर करने में जुट गईं. शाम तक पूर्व सीएम कमलनाथ का अकाउंट फिर से हैक हो गया, इसकी जानकारी उनके मीडिया एडवाइजर पीयूष बबेले ने एक्स में पोस्ट के जरिए दी.

यह भी पढ़ें...

कमलनाथ के सोशल मीडिया हैंडल की हैकिंग की खबर से हड़कंप मच गया. गुरुवार रात इस अकाउंट को हैक किया गया, जिसके बाद से ही इस अकाउंट से अजीबो गरीब वीडियोज पोस्ट होना शुरू हो गईं. कुछ जानवरों की तो कुछ अलग-अलग प्रकार के पोस्ट्स कमलनाथ ने फेसबुक अकाउंट से शेयर किए गए हैं. इस मामले को लेकर कांग्रेस की प्रतिक्रिया सामने आयी.

ये भी पढ़ें: शिवराज सिंह चौहान के सीने से लिपटकर रोने लगीं लाड़ली बहनें, भावुक हुए पूर्व सीएम ने किया बड़ा दावा

कमलनाथ का फेसबुक हुआ हैक

कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने X पर पोस्ट करते हुए इसकी पुष्टि की. उन्होंने लिखा, मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ का फ़ेसबुक अकाउंट हैक किया गया है. हैकर्स इस पर असंगत सामग्री पोस्ट कर रहे हैं. हम अकाउंट को रिकवर करने का प्रयास कर रहे हैं.” बबेले की पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए कमलनाथ ने भी अपने फेसबुक अकाउंट हैक होने की जानकारी दी. बता दें कि कमलनाथ के फेसबुक पर 1 मिलीयन से भी ज्यादा फॉलोअर हैं.

कमलनाथ मध्य प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री मोहन यादव से मुलाकात के लिए पहुंचे थे. उनके साथ उन्होंने तस्वीरें भी शेयर की थीं. इसके बाद कमलनाथ ने संजय गांधी से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया. इसके बाद उनका फेसबुक अकाउंट हैक हो गया और उससे अजीबो गरीब कंटेंट शेयर किए जाने लगे.

ये भी पढ़ें: उमा भारती अचानक क्यों करने लगीं सीएम मोहन यादव की तारीफ, सियासी गलियारों में चर्चाएं शुरू

    follow google newsfollow whatsapp