फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री पर दिग्विजय सिंह का तंज, मोदी कार्यकाल पर फिल्म बनाने की दी नसीहत

एमपी तक

30 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 30 2023 4:09 AM)

Digvijaya Singh Statement: दिग्विजय सिंह ने फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री को निशाने पर लिया है. कश्मीर फाइल्स के निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री को घेरते हुए दिग्विजय सिंह ने उन्हें एक फिल्म बनाने की नसीहत दी है. दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार के कार्यकाल पर निशाना साधते हुए “द ठग्स ऑफ मॉर्डन इंडिया” नाम से फिल्म […]

Digvijaya Singh, Vivek Ranjan Agnihotri, MP News, Madhya Pradesh

Digvijaya Singh, Vivek Ranjan Agnihotri, MP News, Madhya Pradesh

follow google news

Digvijaya Singh Statement: दिग्विजय सिंह ने फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री को निशाने पर लिया है. कश्मीर फाइल्स के निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री को घेरते हुए दिग्विजय सिंह ने उन्हें एक फिल्म बनाने की नसीहत दी है. दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार के कार्यकाल पर निशाना साधते हुए “द ठग्स ऑफ मॉर्डन इंडिया” नाम से फिल्म बनाने का आइडिया पेश किया है.

यह भी पढ़ें...

भोपाल निवासी कश्मीर फाइल्स के फिल्म डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री कश्मीर फाइल्स की सफलता के बाद मानवों पर हुई बर्बरता को लेकर 2 और फिल्में बना रहे हैं. इन्हें लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने तंज कसा है. हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने एक प्रतिष्ठित अवॉर्ड को लेने से मना कर दिया था. जिसमें उनकी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को 7 कैटेगरी में नॉमीनेट किया गया था. इसे लेकर वे चर्चा में थे.

मोदी कार्यकाल पर फिल्म
दिग्विजय सिंह ने तंज कसते हुए ट्वीट किया कि विवेक अग्निहोत्री जी आप एक सफल फ़िल्म निर्माता हैं और जो Trilogy आप बना रहे हैं उस दिल्ली फाइल्स के साथ एक और फ़िल्म अवश्य बनायें. जिसकी शुरुआत 2014 से हो सकती है. “द ठग्स ऑफ मॉर्डन इंडिया” ब्लॉक बस्टर होगी. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने कटाक्ष करते हुए कहा फिल्म बनाने के लिए फंड की कोई दिक़्क़त नहीं होगी. उन्होंने ट्वीट किया कि पूर्व के आप के “मित्रों” में ‘द केरला स्टोरी’ के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह भी अब जुड़ गये हैं. यह भी गुजरात के ही हैं.

एक अन्य ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने कहा कि उदाहरण के लिए किरण पटेल, संजय शेरपुरिया नीरव मोदी मेहूल चौकसी और भी कई हो सकते हैं. केवल आप को कुछ निष्पक्ष रिसर्च करना होगा. उन्होंने कहा कि इसकी शूटिंग का लोकेशन गुजरात में ही होना चाहिए.

ये भी पढ़ें: हैहयवंशी कर रहे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बयान का विरोध, ज्ञापन देकर की कड़ी कार्रवाई की मांग

    follow google newsfollow whatsapp