उज्जैन में CM शिवराज के हैलीकॉप्टर के पास गिरी बिजली, सड़क मार्ग से भोपाल आना पड़ा, ये ऐलान भी किया

एमपी तक

20 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 20 2023 5:03 PM)

ujjain news: सीएम शिवराज सिंह चौहान के हैलीकॉप्टर के पास आसमानी बिजली गिरी. जी हां ये घटना हुई उज्जैन में, जहां पर वे नागदा के दौरे पर आए थे. दौरे से वापस आते वक्त उनके हैलीकॉप्टर के पास बिजली गिरी, जिसकी वजह से उनके हैलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई. जिसके बाद सीएम शिवराज सिंह […]

IPS Service Meet Home Minister Narottam Mishra CM Shivraj Singh Chauhan incarnation Singham

IPS Service Meet Home Minister Narottam Mishra CM Shivraj Singh Chauhan incarnation Singham

follow google news

ujjain news: सीएम शिवराज सिंह चौहान के हैलीकॉप्टर के पास आसमानी बिजली गिरी. जी हां ये घटना हुई उज्जैन में, जहां पर वे नागदा के दौरे पर आए थे. दौरे से वापस आते वक्त उनके हैलीकॉप्टर के पास बिजली गिरी, जिसकी वजह से उनके हैलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई. जिसके बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान को सड़क मार्ग से ही उज्जैन से वापस भोपाल आना पड़ा.

यह भी पढ़ें...

सीएम शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को उज्जैन पहुंचे थे. व उज्जैन हैलीकॉप्टर के जरिए ही पहुंचे थे. यहां से वे नागदा दौरे पर गए. नागदा का कार्यक्रम खत्म करने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान जब वापस लौट रहे थे तो हैलीपेड के पास ही आकाशीय बिजली गिरी. हालांकि बिजली हैलीकॉप्टर से दूर गिरी लेकिन इसकी वजह से हैलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई, जिसके बाद हैलीकॉप्टर की उड़ान को रद्द किया गया और सीएम शिवराज सिंह चौहान को सड़क मार्ग से वापस भोपाल भेजा गया.

इससे पहले नागदा में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया कि नागदा को मध्यप्रदेश का 54वां जिला बनाया जाएगा. इससे पहले मध्यप्रदेश में निवाड़ी को जिला बनाया गया था जो कभी टीकमगढ़ का हिस्सा हुआ करता था. लंबे समय से नागदा को जिला बनाने की मांग स्थानीय लोग कर रहे हैं. सीएम ने ऐलान किया कि नागदा को जिला बनाया जाएगा. सीएम इससे पहले रीवा के मऊगंज को भी जिला बनाने की घोषणा कर चुके हैं.

सीएम ने कहा, आम सहमति से तहसीलों को नागदा जिले में करेंगे शामिल
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को नागदा में रोड शो किया. साथ ही मुक्तेश्वर महादेव मंदिर पर एक सभा को भी संबोधित किया. उन्होंने कहा कि जो तहसील अपनी खुशी से नए जिले नागदा में शामिल होना चाहेंगी, उन्हें शामिल किया जाएगा. सीएम ने उनको तहसील बनाने की भी घोषणा की. उन्होंने कहा कि यहां सामुदायिक भवन और सीएम राइज स्कूल भी खोला जाएगा. सीएम ने नागदा-खाचरौद विधानसभा में 216.14 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण भी किया.

ये भी पढ़ेंशिवराज के 70 पार इस मंत्री ने किया ऐलान, 3 विधानसभा चुनाव और लड़ेंगे, बताई ये बड़ी वजह

    follow google newsfollow whatsapp