ऑपरेशन थिएटर में थी मोहन यादव की डॉक्टर बिटिया, पहले किया सफल ऑपरेशन, फिर मनाया जश्न…

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में विधायक दल की बैठक के बाद जब डॉ. मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाए जाने की घोषणा की गई, उस समय डॉ. मोहन यादव ही नहीं उनका पूरा परिवार आश्चर्यचकित रह गया, क्योंकि किसी को भी इस बारे में यह पता नहीं था.

mohan yadav mp new cm madhya pradesh new cm mp new chief minister mohan yadav mp cm

mohan yadav mp new cm madhya pradesh new cm mp new chief minister mohan yadav mp cm

follow google news

MP News Cm Mohan Yadav:  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में विधायक दल की बैठक के बाद जब डॉ. मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाए जाने की घोषणा की गई, उस समय डॉ. मोहन यादव ही नहीं उनका पूरा परिवार आश्चर्यचकित रह गया, क्योंकि किसी को भी इस बारे में यह पता नहीं था. डॉ मोहन यादव की डॉक्टर बिटिया आकांक्षा यादव ने MPTAK को बताया, जिस समय उन्हें पिता के मुख्यमंत्री बनने की खुशियां मिलीं, उस समय वे एक ऑपरेशन कर रही थीं. लेकिन पहले उन्होंने अपना फर्ज निभाते हुए मरीज का सफलतापूर्वक ऑपरेशन किया और उसके बाद खुशियां मनाने के लिए परिवार के पास घर पहुंचीं.

यह भी पढ़ें...

डॉक्टर आकांक्षा ने बताया कि अस्पताल से लेकर घर तक पूरा माहौल खुशियों से भरा हुआ था. जहां एक और कोई ढोल-नगाड़े बजा रहा था, तो कोई पटाखे फोड़कर और एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर इस जश्न को धूमधाम से मना रहा था. मोहन यादव के परिवार में पिता, पत्नी, दो बेटे और एक बेटी है.

सरकार बनाने का दावा पेश

मध्य प्रदेश के मनोनीत मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार को भाजपा विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद राज्यपाल मंगूभाई पटेल से मुलाकात की और अगली सरकार बनाने का दावा पेश किया. यादव के साथ निवर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राज्य पार्टी प्रमुख वीडी शर्मा और तीन केंद्रीय पर्यवेक्षक राजभवन पहुंचे थे.

आरएसएस बैकग्राउंड का मिला लाभ

मोहन यादव आरएसएस बैकग्राउंड से आते हैं. पुराने संघी हैं और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में लंबा समय बिता चुके हैं. ऐसे में मोहन यादव को लेकर राजनीतिक गलियारों में अधिक चर्चा नहीं थी और जिस तरह से बीजेपी आलाकमान इन दिनों निर्णय लेता है, ठीक वैसे ही उन्होंने इस बार भी निर्णय लिया और ऐसा चेहरा मध्यप्रदेश को दिया, जिसकी न तो कोई चर्चा थी और न ही ज्यादा लोग उनको जानते हैं. एक बार फिर से बीजेपी आलाकमान ने अपने निर्णय से सभी को चौंका दिया.

ये भी पढ़ें: मोहन यादव कल लेंगे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री की शपथ, PM मोदी भी होंगे शामिल

    follow google newsfollow whatsapp