MP Election: जय-वीरू की स्टाइल में चंबल में पहुंचे सिंधिया और शिवराज, बोले ‘लहार किसी की बपौती नहीं’

हेमंत शर्मा

11 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 11 2023 11:55 AM)

MP Election: मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का शुक्रवार को एक अलग ही रूप देखने को मिला. दोनों ही चंबल के इलाके में पहुंचे लेकिन जिस अंदाज में पहुंचे, वो चर्चा का विषय बन गया. एक ही गाड़ी में सवार होकर दोनों नेता चंबल के भिंड जिले के लहार […]

mp election cm shivraj singh chauhan jyotiraditya scindia chambal news lahar

mp election cm shivraj singh chauhan jyotiraditya scindia chambal news lahar

follow google news

MP Election: मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का शुक्रवार को एक अलग ही रूप देखने को मिला. दोनों ही चंबल के इलाके में पहुंचे लेकिन जिस अंदाज में पहुंचे, वो चर्चा का विषय बन गया. एक ही गाड़ी में सवार होकर दोनों नेता चंबल के भिंड जिले के लहार विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे. गाड़ी का आगे का गेट खोलकर सीएम  शिवराज खड़े हो गए और पीछे का गेट खोलकर उस पर सिंधिया खड़े हो गए. लहार में रोड शो करने के बाद जनसभा में दोनों ने लहार में बदलाव की बात की.

यह भी पढ़ें...

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लहार में जोशीले अंदाज में कहा कि कब तक लहार पिछड़ा बना रहेगा. बीते 7 बार से लहार की जनता कांग्रेस के डॉ. गोविंद सिंह को चुनाव जिता रही है. लेकिन डॉ. गोविंद सिंह ने लहार के लिए आज तक क्या किया. सिंधिया ने जनसभा में कहा कि उनके पूर्वज माधव महाराज ने भिंड के लिए रेल, स्टेडियम, बांध, तालाब, मालनपुर औद्योगिक क्षेत्र सब दिया और आज सिंधिया परिवार सीएम शिवराज के साथ खड़ा है.

सिंधिया ने कहा कि आज मेरी बहनों का कोई मामा है तो वह सीएम शिवराज ही हैं. सिंधिया ने कहा कि आज हम 700 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण लहार में करेंगे. सिंधिया ने जोशीले अंदाज में कहा कि जिनको आपने 7 बार मौका दिया और जो ये समझते हैं कि लहार तो उनकी बपौती है, उनको इस बार जवाब लहार की जनता देगी. लहार किसी की बपौती नहीं है. सिंधिया ने कहा इस बार परिवर्तन के लिए तैयार हो जाओ. बीजेपी की तरफ से प्रत्याशी कोई भी हो, आप बीजेपी को विजयी बनाएंगे. सिंधिया ने ये भी कहा कि आपको कौन सी जोड़ी चाहिए, तय कर लीजिए. छोटा भाई-बड़ा भाई या फिर शिव और ज्योति की जोड़ी.

शिवराज बोले, गोविंद सिंह तुम्हारे अन्याय का साम्राज्य जनता जला देगी

वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह का नाम लेकर उन पर राजनीतिक प्रहार किया. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि डॉ. गोविंद सिंह तुमने जो अन्याय का साम्राज्य खड़ा किया है ना, उसको इस बार लहार की जनता ही जलाकर राख कर देगी. लहार के लोगों को यदि तुमको विकास चाहिए तो दिल्ली में पीएम मोदी की सरकार और मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार को सत्ता में लाना होगा. इसके बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली लक्ष्मी योजना, लाड़ली बहना योजना और अन्य योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया.

शिवराज ने बोला इस बार की राखी बहनें भूल नहीं पाएंगी

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इस बार की राखी मेरी बहनें भूल नहीं पाएंगी. 27 अगस्त को रक्षाबंधन का त्यौहार है. मैं मध्यप्रदेश के किसी एक इलाके से बोलूंगा, आप सभी बहनें मुझे 27 अगस्त को टीवी पर दोपहर 2 बजे सुनना. कुछ ऐसा करूंगा कि बहनों के चेहरे पर बड़ी वाली मुस्कान आ जाएगी. दरअसल सीएम शिवराज सिंह चौहान संकेत दे रहे हैं कि वे लाड़ली बहना योजना की राशि 1 हजार रुपए से बढ़ाकर 1250 या इससे भी अधिक कर सकते हैं.

ये भी पढ़ेंडॉ. गोविंद सिंह ने क्यों कहा ‘सिंधिया ने पूरी कर दी ये मांग, तो कर दूंगा उनको साष्टांग प्रणाम’, जानें

    follow google newsfollow whatsapp