सीधी पेशाब कांड में आया नया मोड, पीड़ित ने वायरल VIDEO को लेकर अब कर दिया ये बड़ा खुलासा

हरिओम सिंह

11 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 11 2023 1:27 PM)

Sidhi Urine Case: बीते एक सप्ताह से चल रहे सीधी पेशाब कांड में हर रोज कोई नया अपडेट सामने आ रहा है, अब उसमें एक और एक नया मोड़ आ गया है. सीधी पेशाब कांड के पीड़ित दशमत रावत ने एमपी तक से स्वीकार किया है कि ये वायरल वीडियो 2020 का है यानि 3 […]

sidhi urination case dashmat-rawat cm-shivraj mp congress mp news sidhi news

sidhi urination case dashmat-rawat cm-shivraj mp congress mp news sidhi news

follow google news

Sidhi Urine Case: बीते एक सप्ताह से चल रहे सीधी पेशाब कांड में हर रोज कोई नया अपडेट सामने आ रहा है, अब उसमें एक और एक नया मोड़ आ गया है. सीधी पेशाब कांड के पीड़ित दशमत रावत ने एमपी तक से स्वीकार किया है कि ये वायरल वीडियो 2020 का है यानि 3 साल पुराना है. इसके साथ ही दशमत ने उन खबरों का पूरी तरह से खंडन किया है, जिसमें कहा जा रहा था कि जिसके ऊपर पेशाब किया जा रहा है, वो दशमत नहीं है. पीड़ित दशमत ने कहा कि जिसके ऊपर पेशाब किया जा रहा है, वह ही हैं.

यह भी पढ़ें...

एमपी तक से खास बातचीत में दशमत रावत ने बताया कि वीडियो के बारे में उन्हें अभी जानकारी हुई है, जब वीडियो वायरल हुआ है. जब उससे पूछा गया कि उस समय क्यों नहीं किए हैं. इस पर दशमत ने कहा कि उस समय शिकायत नहीं कर पाए क्योंकि हम डर रहे थे. जब वीडियो सामने आया तो पता चला कि प्रवेश शुक्ला हमारे ऊपर पेशाब कर रहे हैं. टीवी वाले गलत चला रहे हैं. वह काट काट कर चला रहे हैं. दशमत ने दावा करते हुए कहा कि टीवी चैनल और सोशल मीडिया में खबरें चल रही है वह निराधार है.

दशमत ने बताया, ‘आरोपी प्रवेश शुक्ला मेरे ऊपर ही बाथरूम की गई थी, उस समय मेरे बाल बड़े-बड़े थे. कुछ दिन पहले मेरी चाची का निधन हो गया था, जिसके कारण बाल अब छोटे-छोटे हो गए हैं. हमें उसे समय जानकारी नहीं हो पाई थी, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद हमको जानकारी हो पाई. पूरी तरह से वीडियो में दिख रहा व्यक्ति दशमत रावत ही है और मुख्यमंत्री के सम्मान में भी यही गए थे.’

सीधी पेशाबकांड पर अफवाह उड़ी थी कि पीड़ित दशमत नहीं है..
सीधी पेशाबकांड ने जहां पूरे देश में हलचल मचा दी, यह खबर सोशल मीडिया से लेकर टीवी चैनल की सुर्खियां बनी हुई है. अब इस कांड के पीड़ित दशमत रावत को लेकर सोशल मीडिया में एक नई अफवाह उड़ी थी कि वीडियो में दिख रहा शख्स दशमत रावत नही है, जबकि इस वीडियो में दशमत के होने की पुष्टि खुद सीधी कलेक्टर, पुलिस अधिक्षक के साथ ही उसके चचेरे भाई और सरपंच ने की है और उन्होंने इस खबर को अफवाह और भ्रामक बताया है.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज से पैर धुलवाने वाले दशमत ने कहा- मेरे ऊपर नहीं किया था किसी ने पेशाब, जानिए पूरा सच

    follow google newsfollow whatsapp