CM फेस की चर्चा के बीच विजयवर्गीय अचानक पहुंचे सीएम शिवराज से मिलने, क्या हुई दोनों के बीच बात?

एमपी तक

10 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 10 2023 2:55 PM)

Madhya Pradesh CM: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद के चेहरे को लेकर जारी कशमकश के बीच कैलाश विजयवर्गीय अचानक सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंचे हैं. दोनों के मिलने की तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं.

Madhya Pradesh Election Kailash Vijayvargiya CM Shivraj Singh Chauhan CM Face Madhya Pradesh election result

Madhya Pradesh Election Kailash Vijayvargiya CM Shivraj Singh Chauhan CM Face Madhya Pradesh election result

follow google news

Madhya Pradesh CM: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद के चेहरे को लेकर जारी कशमकश के बीच कैलाश विजयवर्गीय अचानक सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंचे हैं. दोनों के मिलने की तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं, इसके बाद चर्चा इस बात को लेकर हो रही है कि आखिर दोनों बड़े नेताओं के बीच बात क्या हुई होगी. बता दें कि विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश बीजेपी की बंपर जीत के बाद लाड़ली बहना योजना को जीत का श्रेय देने पर भड़क गए थे.

यह भी पढ़ें...

विजयवर्गीय पत्रकारों से ही उल्टा सवाल पूछने लगे थे कि बीजेपी छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भी जीती है, लेकिन वहां पर लाड़ली बहना योजना तो नहीं थी. इसके बाद भी हम जीते. इसलिए ये मोदी मैजिक है और हम उनकी वजह से ही जीते.

विजयवर्गीय के बदल गए थे सुर

इसके बाद माना जा रहा था कि वह अपने तरीके सीएम पद की दावेदारी कर रहे हैं. वह दो दिन तक दिल्ली में रहे थे और इस दौरान बीजेपी आलाकमान के शीर्ष नेताओं से मिले थे. हालांकि दो दिन बाद उनके सुर बदल गए थे और उन्होंने कहा था कि सीएम शिवराज के पीछे हम भी हैं और मध्य प्रदेश से लोकसभा में 29 सीटें जिताएंगे.

ये भी पढ़िए: छत्तीसगढ़ की तर्ज पर मध्यप्रदेश में भी दो डिप्टी सीएम! रेस में ये नाम सबसे आगे

महिला विधायक ने कहा- शिवराज ही बनें सीएम

मध्य प्रदेश में सोमवार को शाम 4 बजे पर्यवेक्षक विधायक दल के साथ बैठक करेंगे, उससे पहले एक महिला विधायक ने सीएम शिवराज के पक्ष में बड़ा बयान दिया है. भाजपा विधायकों की बैठक पर बीजेपी विधायक राधा सिंह कहती हैं, “सभी विधायकों ने (CM) तय कर लिया है. हमारे सीनियर जो चाहेंगे वही होगा. लेकिन मैं चाहती हूं कि शिवराज सिंह चौहान ही सीएम बनें.”

विधायकों के लिए जारी हुई गाइडलाइन

बीजेपी विधायक दल की बैठक के पहले विधायकों के लिए गाइडलाइन जारी की गई है. दोपहर 01 बजे से विधायकों का रजिस्ट्रेशन होगा. दोपहर 3:30 सभी जीते हुए 163 विधायकों का ग्रुप फोटो सेशन होगा. इसके बाद विधायक दल की बैठक शुरू होगी. बीजेपी ने बैठक से पहले विधायकों को प्रतिक्रिया देने से बचने को कहा है.

    follow google newsfollow whatsapp