BJP विधायक ने पार्टी छोड़ी तो ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्यों उठाया उनके मंशा पर सवाल? जानें

सर्वेश पुरोहित

31 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 31 2023 10:37 AM)

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में गुरुवार को बीजेपी को उस समय बड़ा झटका लगा, जब ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ शिवपुरी की कोलारस से भाजपा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया. BJP विधायक के पार्टी छोड़ने पर अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि चुनाव में […]

BJP MLA virendra raghuwanshi Jyotiraditya Scindia mp election 2023

BJP MLA virendra raghuwanshi Jyotiraditya Scindia mp election 2023

follow google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में गुरुवार को बीजेपी को उस समय बड़ा झटका लगा, जब ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ शिवपुरी की कोलारस से भाजपा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया. BJP विधायक के पार्टी छोड़ने पर अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि चुनाव में आवागमन चलता रहता है, लेकिन चुनाव के 2 महीने पहले त्यागपत्र देना उनकी मंशा बताता है. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री और एमपी के चुनाव संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर से जब विधायक के इस्तीफे को लेकर पूछा गया तो उन्होंने इस पर कोई जवाब नहीं दिया है और चुप्पी साधे रहे.

यह भी पढ़ें...

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मध्यप्रदेश में इतिहास में परिवर्तन एक बार हुआ था. जब मेरी दादी मां ने डीपी मिश्रा की सरकार को सबक सिखाया था. 2020 में कांग्रेस की सरकार ने किसान, नौजवान, महिलाओं से वादाखिलाफी की थी. 15 महीनों की सरकार में भ्रष्टाचार का आलम था. एक साथ 6 कैबिनेट मंत्रि ने सरकार से त्यागपत्र दिया था. लेकिन आज हम देख रहे हैं कि चुनाव के 2- 4 महीने पहले त्यागपत्र दिया जाता है.

कांग्रेस सरकार होती तो ग्वालियर में ये सुविधाएं नहीं मिलतीं

आज अगर कांग्रेस की सरकार होती तो ग्वालियर में एयरपोर्ट, एलिवेटेड रोड, एक हज़ार बिस्तर का अस्पताल नहीं बन पाता. लाडली बहना योजना शुरू नही हो पाती, लेकिन ये सब भाजपा ने किया है.

ग्वालियर में BJP की जन आशीर्वाद रैली की पूरी तैयारी

ग्वालियर में होने वाली जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर सिंधिया ने कहा कि BJP पूर्ण रूप से चुनाव के लिए तैयार है. मध्य प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की तैयारी कर रहे हैं. गडकरी जी, राजनाथ जी सभी उपस्थित होंगे. मध्यप्रदेश का इतिहास है कि हमने विकास और खुशहाली के लिए काम किया है.

INDIA गठबंधन की बैठक को लेकर क्या कहा?

ज्योतिरादित्य सिधिया ने कहा- INDIA गठबंधन की बैठक को लेकर सिंधिया ने कहा कि जिन लोगों के कभी दिल नहीं मिलते थे,आज वे लोग गले मिल रहे हैं. सिद्धांत और मूल्य कभी नहीं मिलते थे. आज वह लोग हाथ मिला रहे हैं, गले मिल रहे है. जिन्होंने एक दूसरे पर केवल कटाक्ष ना किया हो,
एक दूसरे के सीबीआई केस बनाये हो. वो सब आज अब एक ही टेबल पर बैठ रहे हैं. इसके पीछे एक ही कारण है, सत्ता की भूख है, कुर्सी का प्यार है. लेकिन देश की जनता ने उन्हें बार-बार बता दिया है.

    follow google newsfollow whatsapp