योगी आदित्यनाथ बुधवार को करेंगे इंदौर और उज्जैन का दौरा, महाकाल के दर्शन भी करेंगे

एमपी तक

12 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 12 2023 4:09 PM)

MP News: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को इंदौर आएंगे. वे लोकसभा की पूर्व स्पीकर और सांसद रहीं सुमित्रा महाजन के आमंत्रण पर आ रहे हैं. वे दोपहर 12 बजे लखनऊ से अपने राजकीय विमान से इंदौर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे और फिर दोपहर साढ़े 12 बजे वे पुलिस लाइन में बनाए गए हैलीपेड पर […]

MP News, Yogi Adityanath, Indore News, MP Election 2023

MP News, Yogi Adityanath, Indore News, MP Election 2023

follow google news

MP News: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को इंदौर आएंगे. वे लोकसभा की पूर्व स्पीकर और सांसद रहीं सुमित्रा महाजन के आमंत्रण पर आ रहे हैं. वे दोपहर 12 बजे लखनऊ से अपने राजकीय विमान से इंदौर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे और फिर दोपहर साढ़े 12 बजे वे पुलिस लाइन में बनाए गए हैलीपेड पर पहुंचेंगे जहां पर हैलीकॉप्टर से वे उज्जैन के लिए रवाना होंगे. उज्जैन पहुंचकर योगी आदित्यनाथ महाकाल के दर्शन करेंगे.

यह भी पढ़ें...

वे दोपहर डेढ़ बजे तक वापस इंदौर आएंगे और फिर यहां पर वे लोक माता अहिल्याबाई होल्कर की पालकी यात्रा में शामिल होंगे. देवी अहिल्याबाई होल्कर की 228वीं पुण्य तिथि के अवसर पर यह आमंत्रण पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने योगी आदित्यनाथ को भेजा था, जिसे उन्होंने स्वीकार किया. सुमित्रा महाजन इस पालकी यात्रा को आयोजित करने वाली समिति की अध्यक्ष भी हैं.

उज्जैन में महाकाल के दर्शन के बाद योगी आदित्यनाथ इंदौर में देवी अहिल्याबाई होलकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने जाएंगे. इसके साथ ही वे श्रीनाथ मंदिर में ध्वज स्तंभ के लोकार्पण कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. छत्रपति शिवाजी महाराज के राज्याभिषेक की 350वी वर्षगांठ पर आयोजित कार्यक्रम में भी शामिल होने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचेंगे. इसके अलावा भी कई अन्य स्थानीय कार्यक्रमों में वे शिरकत करेंगे.

योगी आदित्यनाथ के आने से क्या पड़ेगा फर्क

सामाजिक कार्यक्रम की यात्रा में योगी आदित्यनाथ को बुलाकर बीजेपी मालवा में पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश कर रही है. बीजेपी योगी आदित्यनाथ को आगे करके आक्रामक प्रचार करना चाहती है और हिंदु वोटों को एकजुट करने की रणनीति के तहत ही योगी आदित्यनाथ को अभी से मध्यप्रदेश में बुलाया जा रहा है. मालवा में बीजेपी की स्थिति पिछले चुनाव में कुछ खास ठीक नहीं रही थी, इसलिए इस चुनाव में हिंदुत्व के झंडे को बुलंद करने के लिए बीजेपी ने योगी आदित्यनाथ को इंदौर बुलाने का निर्णय लिया है.

ये भी पढ़ें- MP Election: जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान अपने ही विधायक पर क्यों भड़के BJP कार्यकर्ता, क्यों बोले बदलो चेहरा?

    follow google newsfollow whatsapp