MP News: मंत्री पति दे रहे थे इस्तीफे की धमकी, सांसद पत्नी पहुंच गईं संसद, इस मुद्दे पर दमदार तरीके से रख दी बात

एमपी तक

24 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 25 2024 1:07 PM)

MP Politics: मध्यप्रदेश की राजनीति में बीते दो दिन से कैबिनेट मंत्री नागर सिंह चौहान का मुद्दा गरम है. इस्तीफे की धमकी देने वाले नागर सिंह चौहान की सांसद पत्नी अनिता नागर सिंह चौहान ने पहली बार लोकसभा में अपने क्षेत्र की बात रखी. उनका वीडियो अब चर्चा में है.

follow google news

MP Politics: मध्यप्रदेश की राजनीति में बीते दो दिन से कैबिनेट मंत्री नागर सिंह चौहान का मुद्दा गरम है. इस्तीफे की धमकी देने वाले नागर सिंह चौहान की सांसद पत्नी अनिता नागर सिंह चौहान ने पहली बार लोकसभा में अपने क्षेत्र की बात रखी. उनका वीडियो अब चर्चा में है. लोकसभा में रतलाम सांसद अनिता नागर सिंह चौहान ने अपने क्षेत्र की समस्या को रखा.

रतलाम सांसद अनिता नागर सिंंह चौहान ने लोकसभा में कहा कि वे पहली बार लोकसभा में चुनकर आई हैं. उनके संसदीय क्षेत्र रतलाम-झाबुआ और अलीराजपुर में स्वास्थ्य की अच्छी सुविधाएं नहीं हैं, जिसकी वजह से उनके क्षेत्र के लोगों को इलाज के लिए गुजरात तक जाना पड़ता है. क्षेत्र में एक नए मेडिकल कॉलेज की मांग सांसद अनिता नागर सिंह चौहान ने लोकसभा में की.

आपको बता दें कि मप्र के कैबिनेट मंत्री नागर सिंह चौहान नाराज चल रहे हैं. उन्होंने बीते रोज इस्तीफा देने की धमकी दी थी और साथ ही कहा था कि वे अपनी सांसद पत्नी से भी इस्तीफा दिलवा देंगे. जिसके बाद दिल्ली में उनको तलब किया गया और उनके तेवर शांत कर दिए गए.

इस वजह से नाराज हुए मंत्री नागर सिंह चौहान

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए रामनिवास रावत को वन एवं पर्यावरण मंत्रालय नागर सिंह चौहान से लेकर देने के मामले से वे नाराज चल रहे थे लेकिन बीजेपी आलाकमान ने उनके तेवर इस तरह से ठंडे किए कि वे चुपचाप भोपाल लौट गए और उनकी सांसद पत्नी अनिता नागर सिंह चौहान लोकसभा की कार्रवाई में हिस्सा लेकर अपने क्षेत्र के मुद्दे उठाते हुए दिखीं.

ये भी पढ़ें- रामनिवास रावत को लेकर बीजेपी के अंदर कब थमेगा राजनीतिक तूफान! अंदरखाने में क्या सब ठीक नहीं?

ये भी पढ़ें- BJP के नाराज मंत्री नागर सिंह चौहान दिल्ली तलब, आलाकमान ने बुलाया; इस्तीफे की धमकी से मचा है बवाल

    follow google newsfollow whatsapp