मध्यप्रदेश में जल्द हो सकती हैं निगम-मंडलों में नियुक्तियां? सीएम मोहन यादव की बीजेपी आलाकमान से हुई बातचीत

रवीशपाल सिंह

01 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 1 2024 10:24 AM)

CM Mohan Yadav: सीएम मोहन यादव के बीते दिनों दिल्ली जाकर बीजेपी आलाकमान से हुई मुलाकात के बाद इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि मध्यप्रदेश में जल्द ही निगम-मंडलों में नियुक्तियां हो सकती हैं.

follow google news

CM Mohan Yadav: सीएम मोहन यादव के बीते दिनों दिल्ली जाकर बीजेपी आलाकमान से हुई मुलाकात के बाद इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि मध्यप्रदेश में जल्द ही निगम-मंडलों में नियुक्तियां हो सकती हैं. सीएम मोहन यादव ने बीते रोज दिल्ली पहुंचकर गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. इसके बाद वे शिवराज सिंह चौहान, मनोहर लाल खट्‌टर, अश्विणी वैष्णव सहित तमाम केंद्रीय मंत्रियों से मिले थे और मध्यप्रदेश से संबंधित कई प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा की थी.

कयास लगाए जा रहे हैं कि इस दौरान सीएम मोहन यादव की बीजेपी आलाकमान से निगम-मंडलों में नियुक्तियों को लेकर भी चर्चा हुई है. बीजेपी आलाकमान द्वारा हरी झंडी देने पर ही निगम-मंडलों में किसी तरह की नियुक्तियां हो सकेंगी. लंबे समय से मध्यप्रदेश में निगम-मंडल के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और अन्य पद रिक्त पड़े हुए हैं.

लंबे समय से बीजेपी के तमाम कार्यकर्ता और नेता इस उम्मीद में बैठे हैं कि पार्टी उनका ख्याल रखेगी और उनको कहीं न कहीं किसी निगम-मंडल में एडजस्ट कर दिया जाएगा. कई नेता ऐसे हैं जिन्हें विधानसभा और लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिले तो उनको भरोसा दिया गया था कि उन्हें निगम-मंडलों में एडजस्ट किया जाएगा. फिलहाल बीजेपी आलाकमान के निर्णय का सभी बीजेपी नेताओं को इंतजार है. खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

ये भी पढ़ें- CM मोहन यादव के इस फैसले से क्या शिवराज सिंह चौहान हो जाएंगे हैरान? दोबारा शुरू होगा CPA

    follow google newsfollow whatsapp