MP News: सीएम मोहन यादव ने अचानक रुकवा दिया काफिला, फिर इस महिला से मिलने पहुंच गए

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

22 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 22 2024 10:43 AM)

CM Mohan Yadav: इंदौर में सीएम मोहन यादव ने बीच सड़क पर अचानक अपना काफिला रुकवा दिया. काफिला रुकवाकर सीएम दुकान पर पहुंच गए और भुट्टे का लुत्फ उठाने लगे.

follow google news

CM Mohan Yadav: इंदौर में सीएम मोहन यादव ने बीच सड़क पर अचानक अपना काफिला रुकवा दिया. काफिला रुकवाकर सीएम  मोहन एक महिला से मिलने उसकी दुकान पर पहुंच गए और भुट्टे का लुत्फ उठाने लगे. सीएम को दुकान पर आता देख दुकान संचालिका की खुशी का ठिकाना न रहा. सीएम का वीडियो चर्चा का विषय बन गया है. 

तस्वीरें इंदौर के एयरपोर्ट रोड की हैं. एयरपोर्ट रोड की तरफ सीएम का काफिला जा रहा था, उसी दौरान सीएम ने यहां पर रास्ते में किनारे पर लगने वाली भुट्टे की दुकान जिसको सुमन पाटीदार संचालित करती हैं, उस दुकान पर जाकर भुट्टा खाया. इतना ही नहीं सीएम ने उनकी समस्याओं का हाल भी जाना और मौके पर निर्देश भी दे दिए.  

सीएम आए विश्वास नहीं हुआ: दुकान संचालिका

जिनकी दुकान पर सीएम पहुंचे, उनकी खुशी का ठिकाना न रहा. दुकान संचालिका सुमन ने बताया कि सीएम आए उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ था कि सीएम दुकान पर आए और उनकी बात भी सुनी. दुकान संचालिका ने कहा कि आज मुख्यमंत्री जी आए मेरे गरीब के घर भुटुटा खाया. मैं बहुत आशीर्वाद देती हूं. मेरे को बहुत अच्छा लगा, गरीब के घर आये.

कलेक्टर को दिए निर्देश

मुख्यमंत्री ने महिला सुमन पाटीदार से उनके व्यापार को लेकर चर्चा की. इस दौरान मुख्यमंत्री के द्वारा भुट्टा बेच रही महिला की नातिन निकिता और नाती तुषार से भी चर्चा की.  वहीं सीएम ने महिला को शासन की सभी योजनाओं से जोड़ने और हर संभव मदद करने का निर्देश कलेक्टर को दिए.  बता दें कि इस दौरान जलसंसाधन मंत्री तुलसी सिलावट, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, स्थानीय विधायक सहित कई भाजपा के नेता और कार्यकर्ता भी सीएम के साथ मौजूद थे. 

मुख्यमंत्री का यह जमीनी अंदाज लोगों को भा रहा है. अगर सीएम जैसा कोई शख्स अचानक आम लोगों के बीच जाकर समस्याएं सुनता है और उनसे जुड़ने की कोशिश करता है तो इसका अधिकारियों को भी एक मैसेज जाता है. बता दें कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी अपने जमीनी अंदाज के लिए जाने जाते रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: MP Politics: रामनिवास रावत को BJP ने दे दिया बड़ा ईनाम, मोहन सरकार में मिला ये दमदार मंत्रालय

    follow google newsfollow whatsapp