mptak
Search Icon

Crime News: इंदौर में धड़ तो देहरादून में हाथ-पैर, ट्रेन में खौफनाक हालत में मिली महिला की लाश, मर्डर मिस्ट्री से पुलिस भी दंग

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Indore Murder News : मध्य प्रदेश के इंदौर से एक खौफनाक वारदात सामने आयी हैं जहां  इंदौर रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन के अंदर दो महिला का शव मिला हैं. यह शव दो हिस्सों में मिला जिसके दोनों पैर और हाथ गायब. लाश यार्ड में खड़ी ट्रेन के डिब्बे में मिली. ऐसी आशंका हैं की युवती के लाश के टुकड़े बैग में भरकर फेंके गए है . बदबू आने पर इसकी सूचना पुलिस को दी  गई थी जिसके बाद पुलिस ने कारवाही की.

पुलिस कर रही पुरज़ोर कोशिश 
युवती कौन है इसकी पहचान नहीं हो पाई है  मगर मामले में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है .इंदौर जीआरपी पुलिस ने अलग-अलग दल बनाकर अलग-अलग रेलवे स्टेशन के साथ ही आस-पास के शहरों में जांच शुरू कर दी है. इसके परिणामस्वरूप पुलिस को ऋषिकेश में अज्ञात महिला के शव के हाथ और पैर मिले थे, जिस पर हिंदी में मीराबेन और गोपाल भाई गुदा हुआ है. पुलिस की माने तो यह वही लाश हो सकती हैं.इंदौर इंदौर रेलवे स्टेशन के कोचिंग डिपो में शनिवार देर ट्रेन के कोच में मिले अज्ञात महिला के शव के बाकि के अंग एक बोरी में रविवार शाम को ऋषिकेश रेलवे स्टेशन इंदौर-ऋषिकेष योगनगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस के काेच में मिले.

इंदौर में ट्रेन के अंदर एक महिला की लाश मिली है. हैरान करने वाली बात ये है कि महिला की लाश का दूसरा हिस्सा देहरादून में मिला

आगे क्या होगा? 

पुलिस की महू, उज्जैन सहित आस-पास के अन्य रेलवे स्टेशन पर सीसीटीवी फुटेज की जांच व कर्मचारियों से पूछताछ जारी हैं. इसके साथ ही आस-पास के शहरों में भी जांच की जा रही है. हालांकि अब तक ना ही महिला के शव की पहचान हुई है और न ही पुलिस को अहम सुराग लगा है.जीआरपी टीआई संजय शुक्ला ने बताया कि जांच दलों द्वारा अलग-अलग जगहों पर छानबीन कर रहे है, लेकिन अब तक महिला शिनाख्त नहीं हो पाई है .

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़े - Modi Cabinet: ज्योतिरादित्य सिंधिया को इस वजह से नहीं मिला नागरिक उड्डयन विभाग? जानें

कैसे घटी यह घटना

ADVERTISEMENT

एक समय पर दोनों ट्रेनें उज्जैन पर मौजूद थी, जानकारी के अनुसार शनिवार को नागदा से महू के लिए रवाना हुई पैसेंजर ट्रेन शाम 5.15 से 5.30 बजे तक उज्जैन स्टेशन पर थी. इसी दौरान लक्ष्मीबाई नगर रेलवे स्टेशन से ऋषिकेश के लिए रवाना हुई योगनगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस 4.55 से 5.20 तक उज्जैन स्टेशन पर थी.संभवत आरोपितों द्वारा शव के हिस्सों को अलग-अलग बैग और बारियो में रखकर यहीं से इन दोनों ट्रेनों में रख दिए और रवाना हो गए. पुलिस भी इस बिंदु को अहम कड़ी मानकर जांच कर रही है .हाथ पर जिस तरह से नाम गुदा हुआ है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अज्ञात महिला गुजराती परिवार से संबंध रखती है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़े - Sehore: सहेली को धक्का मारा और युवती को उठा ले गए बाइक सवार, झूठी किडनैपिंग की हैरान करने वाली कहानी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT