mptak
Search Icon

MP: कपिल देव के सामने बदल गया क्रिकेट के शौकीन सिंधिया का अंदाज, वायरल हो रहे ये फोटोज

एमपी तक

ADVERTISEMENT

सिंधिया, शाह और कपिल देव की तस्वीर की हो रही चर्चा
सिंधिया, शाह और कपिल देव की तस्वीर की हो रही चर्चा
social share
google news

Madhya Pradesh Premier League: मध्य प्रदेश में IPL की तर्ज पर क्रिकेट एसोसिएशन ग्वालियर द्वारा MPCL-2024 का आयोजन कराया जा रहा है. यह आयोजन ग्वालियर के शंकरपुर में बने नए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 15 जून से 23 जून तक चलने वाला है. जिसका शुभारंभ सीएम मोहन यादव ने किया था. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, बीसीसीआई सचिव जय शाह, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव और ग्वालियर डिविजन क्रिकेट एसोसिएशन (GDCA) के उपाध्यक्ष महान आर्यमन सिंधिया मौजूद रहे. तभी का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

MPL उद्घाटन अवसर पर माधव सिंधिया के नाम पर स्टेडियम का नामकरण किया. मध्यप्रदेश क्रिकेट लीग के सभी मैचों में एंट्री फ्री है. IPL की तर्ज पर मैच का लाइव प्रसारण ओटीटी प्लेटफॉर्म JIO सिनेमा और टीवी चैनल स्पोर्ट्स 18 में पर किया जाएगा. 

सोशल मीडिया पर हो रही फोटो की चर्चा

पहले मैच में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, बीसीसीआई सचिव जय शाह, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव और ग्वालियर डिविजन क्रिकेट एसोसिएशन (GDCA) के उपाध्यक्ष महान आर्यमन सिंधिया समेत एमपीसीए के कई पदाधिकारी मौजूद रहे है. इस दौरान जय शाह ने सिंधिया के साथ सेल्फी भी ली हैं. आपको बता दें इस दौरान की कई फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. आपको बता दें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव को इस मौके पर मोमेंटो भी दिया गया. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

क्या है MPL (Madhya Pradesh Premier League)?

MPL यानी मध्य प्रदेश प्रीमियर लीग को सिंधिया कप भी कहते  है. यह एक फ्रैंचाइज़-आधारित पेशेवर टी20 क्रिकेट लीग है  जिसका आयोजन ग्वालियर डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन (GDCA) द्वारा मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (MPCA) के तत्वावधान में किया जाता है. यह एमपीसीए और बीसीसीआई द्वारा अनुमोदित राज्य की एकमात्र आधिकारिक फ्रैंचाइज़-आधारित क्रिकेट लीग है. इस लीग में राज्य के टॉप  खिलाड़ी (आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय) शामिल होंगे,जिन्हे हम IPL और  भारत के लिए शानदार प्रदर्शन करते देखते आ रहे है.

IPL से प्रेरणा लेते हुए शुरू किया गया यह टूर्नामेंट किसी भी चीज़ में कमी नही रख रहा है. आयोजन शानदार तरीके से किया जाएगा और इसका प्रसारण भी किया जाएगा. इस लीग का मुख्य उद्देश्य राज्य से नई प्रतिभाओं को सामने लेकर MP और उसके खिलाडी़ को  क्रिकेट के नक्शे में ज्यादा से ज़्यादा विस्तृत तौर पर ला सके. 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP Politics: कब मिलेंगे लाड़ली बहनों को 3000 रूपये? सीएम मोहन से जीतू पटवारी ने कर दी बड़ी मांग

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT