mptak
Search Icon

MP News: श्योपुर के 6 लोगों की राजस्थान में भीषण सड़क हादसे में मौत, मृतकों में 2 बच्चे शामिल

एमपी तक

ADVERTISEMENT

road accident
road accident
social share
google news

MP News: राजस्थान में एक दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई. आपको बता दें  कैलादेवी से दर्शन कर मंडरायल के खिरकन गांव लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी कार की ससेड़ी मोड के पास ट्रक से भिडंत हो गई. इस हादसे में मध्य प्रदेश के श्योपुर के रहने वाले 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं पूरे हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक करौली जिले में कैलादेवी से दर्शन कर मंडरायल के खिरकन गांव लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी कार की ससेड़ी मोड़ के पास ट्रक से सोमवार शाम करीब 5 बजे भिड़ंत हो गई. दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत..इनमे से 6 लोग श्योपुर के रहने वाले थे. मृतकों में 6 महिलाएं, 2 बच्चे और 1 पुरुष शामिल हैं. वहीं हादसे में 4 लोग घायल हैं. ये सभी लोग राजस्थान के कैला देवी के दर्शन के लिए गए थे.

वापस लौट रहे थे गांव

कार में सवार लोग अपने गांव लौट रहे थे. इस दौरान श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो एक ट्रक से जा भिड़ी.. इस ट्रक में पत्थर भरे हुए थे.. दुर्घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. जिसके बाद आसपास के गांववाले तुरंत मदद के लिए पहुंचे. घायलों और मृतकों को काफी प्रयासों के बाद जीप से निकाला गया. जिसके बाद पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी गई और पुलिस मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की सहायता से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

 इस दर्दनाक घटना पर सीएम मोहन यादव ने भी शोक वयक्त किया है.. और मृतकों के परिजनों को 4 लाख रुपये आर्थिक सहायता राशि देने का एलान किया है. इस हादसे में महिलाएं और बच्चे भी शामिल है. इस घटना के बाद मृतकों के गांव में मातम पसरा हुआ है. 

ये भी पढ़ें: MP News: छत्तीसगढ़ जा रहा परिवार सतना में दर्दनाक हादसे का शिकार, बची सिर्फ 4 साल की बच्ची?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT