mptak
Search Icon

Dumna Airport Accident: जबलपुर के नए नवेले डुमना एयरपोर्ट का गिरा छज्जा, चकनाचूर हो गई कार

एमपी तक

ADVERTISEMENT

हादसे में चकनाचूर हुई कार
हादसे में चकनाचूर हुई कार
social share
google news

Jabalpur News: जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पर एक बड़े हादसा टल गया. जानकारी के मुताबिक जबलपुर एयरपोर्ट की नव निर्मित टर्मिनल बिल्डिंग का छत मामलू बारिश में ही धराशाई हो गया. छत का हिस्सा गिरे से वहां खड़ी कार चकनाचूर हो गई. हालांकि गनीमत ये रही उस वक्त कार में कोई सवार नहीं था. मामले की जानकारी लगते ही एयरपोर्ट प्रशासन और पुलिस मौके पर मौजूद हैं. 

आपको बता दें नए टर्मिनल पर आवागमन मार्च महीनें में ही शुरू किया गया था. पहली बारिश के होते ही टर्मिनल निर्माण में हुई धांधली की पोल खुल गई. आपको बता दें इस एयरपोर्ट के कायाकल्प के लिए सरकार ने करोड़ों रूपये खर्च किए थे. इस हादसे ने एयरपोर्ट के निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं.

 

 

कार पूरी तरह हुई चकना चूर

हादसे के वक्त छत के नीचे खड़ी कार पूरी तरह चकना चूर हो गई है. कार की हालत ये है कि कार का ऊपरी हिस्सा पूरी तरह नीचे धंस गया है. इसके साथ ही वो बीच से टूट गया है. गनीमत ये रही कि हादसे के वक्त कार में कोई सवार नहीं था.

मार्च में ही शुरू हुआ था नया टर्मिनल

आपको बता दें इस नए टर्मिनल पर सरकार ने  412 करोड़ रूपये खर्च किए हैं. जिसमें डिपार्चर एरिया को ऑटोमैटिक चेक इन काउंटर्स, बैगेज स्‍कैनर, एस्केलेटर, एलीवेटर्स, चाइल्ड केयर रूम, सिक्‍योरिटी होल्‍ड एरिया और एयरोब्रिज से लैस किया गया था. नई टर्मिनल बिल्डिंग से अब पीक ऑवर्स के दौरान 500 यात्रियों का एक साथ आवागमन के लिए बनाया गया था. आपको बता दें कल ही सीएम मोहन यादव ने डुमना एयरपोर्ट के नाम बदलने का ऐलान किया था. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें:Jabalpur: रानी दुर्गावती के नाम पर होगा जबलपुर एयरपोर्ट का नाम, सीएम मोहन ने किया ऐलान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT