mptak
Search Icon

MP News : सिवनी में गोवंश की हत्या मामले में बड़ी कार्रवाई, आरोपियों के घरों पर चला बुलडोजर

पुनीत कपूर

ADVERTISEMENT

आरोपियों के घरों पर बुलडोजर कार्रवाई
आरोपियों के घरों पर बुलडोजर कार्रवाई
social share
google news

Seoni News: मध्य प्रदेश के सिवनी गौवंश हत्याकांड मामले में सूबे की मोहन सरकार एक्शन मोड में नजर आ रही है. एमपी सरकार ने बीते दिन बड़ा एक्शन लिया था. जिसमें मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सिवनी जिले के कलेक्टर और एसपी को हटा दिया था. इसके बाद आज फिर गौवंश हत्याकांड मामले में आरोपियों पर बुलडोजर कार्रवाई की गई है. इस कार्रवाई के बाद ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में कई और आरोपियों के खिलाफ भी ऐसी ही कार्रवाई की जा सकती है. 

दरअसल बीते दिनों सिवनी के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बीते दिनों 50 से ज्यादा गायों के शव मिले थे. जिनके गले पर धारदार चीज के घाव के निशान थे. अभी तक तीन आरोपियों  NSA लगाकर जेल भेजा जा चुका है. गौवंश हत्याकांड के आरोपियों के घर पर चला बुलडोज़र चलाकर घर के अवैध हिस्से को बुलडोज़र से गिराया गया है.

आरोपी वाहिद और शादाब के ग्वारी गांव के घर पर बुलडोज़र चलाया गया, वहीं तीसरे आरोपी इरफ़ान के खैरी गांव के घर के अवैध हिस्से को बुलडोज़र चलाकर गिराया गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: देर रात सिवनी के कलेक्टर और एसपी को सीएम मोहन यादव ने क्यों हटाया? इस बड़े मामले में सामने आई लापरवाही

गौवंश की हत्या मामले में कार्रवाई जारी

केवलारी एसडीएम महेश अग्रवाल ने बताया कि आगे जैसे जैसे आरोपी चिह्नित होते जाएंगे, उच्च अधिकारियों के निर्देश पर कार्रवाई की जाएगी. ग़ौरतलब है कि बीते दिनों सिवनी के चार अलग-अलग इलाक़ों में 65 गौवंश की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ़्तार किया है. वहीं नागपुर के रहने वाले पांच मुख्य आरोपी फ़रार हैं. जिन पर पुलिस ने 10-10 हज़ार के इनाम का ऐलान किया है. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव पहले ही कलेक्टर और एसपी को हटा चुके हैं, वहीं पूरे मामले की जांच ADG सीआईडी पवन श्रीवास्तव को सौंपी गई है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: Seoni Cow Slaughter Case : सिवनी में 50 से ज्यादा गोवंश के शव मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT