mptak
Search Icon

Rewa News: NEET परीक्षा पर घमासान जारी, NSUI का NTA के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने किया वॉटर कैनन का प्रयोग

विजय कुमार

ADVERTISEMENT

छात्रों और पुलिस के बीच हुई झड़प
छात्रों और पुलिस के बीच हुई झड़प
social share
google news

Rewa News : नीट परीक्षा में धांधली को लेकर प्रशासन समेत अन्य विभाग घेरे में है. ऐसे में नीट परीक्षा में धांधली सहित अन्य मांगों को लेकर रीवा में कुछ छात्रों ने डिप्टी सीएम के आवास को घेरने की कोशिश की है. छात्र जैसे ही आवास को घेरने जा जा रहे थे, उसी बीच छात्रों की पुलिस से झड़प हो गई. इसके बाद पुलिस ने छात्रों पर बल प्रयोग के साथ वाटर कैनन का प्रयोग किया, दौड़ाकर पीटा और गिरफ्तार कर लिया.

NSUI ने किया प्रदर्शन

विरोध प्रदर्शन करने वाले छात्र भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन NSUI के थे. छात्रों ने विभिन्न मांगो को लेकर प्रदर्शन किया. यह मांगे थी-नीट परीक्षा में हुई धांधली, नर्सिंग कॉलेज की मान्यता रद्द होने, नर्सिंग PNAT 2022 का परीक्षा परिणाम घोषित करने और जिले में एक नए कन्या महाविद्यालय की मांग को लेकर छात्र एकजुट थे. NSUI ने डिप्टी सीएम के आवास का घेराव करने की चेतावनी दी थी. 

ये भी पढ़ें - मध्यप्रदेश के अगले मुख्य सचिव के रूप में इन IAS अधिकारियों के नाम पर चर्चा हुई तेज! लेकिन ये नाम सबसे आगे

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

नारेबाज़ी फिर झड़प

विवेकानंद पार्क कॉलेज चौक से छात्रों का जत्था रवाना हुआ और जैसे ही ये छात्र शिल्पी प्लाजा पहुंचे पुलिस ने उन्हें घेर लिया. छात्रों पर पहले वाटर कैनन का प्रयोग किया जिससे छात्र आक्रोशित हो गए. छात्रों ने डिप्टी सीएम मुर्दावाद के खूब नारे भी लगाए. मगर देखते ही देखते इस घटना ने बड़ा रूप ले लिया. जिसमें छात्रो की पुलिस से झड़प हो गई. पुलिस ने छात्रों पर बल प्रयोग किया और दौड़ा दौड़ाकर पीटा.इतना ही नही आंदोलन कर रहे छात्रों को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें - Budhni Assembly : शिवराज की सीट कब्जाने कांग्रेस ने कर ली तैयारी! क्या सालों बाद बीजेपी गंवा देगी ये सीट?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT