VIDEO: उफनती नदी पार करते हुए तेज बहाव में बहा युवक, संकटमोचक बन पहुंची SDRF की टीम, ऐसे किया रेस्क्यू

उमेश रेवलिया

26 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 26 2024 12:04 PM)

Khargone News: खरगोन से ऐसा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक पुलिया पार करते हुए नदी के तेज बहाव में बह गया. मामले की जानकारी मिलने पर एसडीआरएफ की टीम पहुंची और उफनती नदी में से युवक का रेस्क्यू किया. 

follow google news

Khargone News: मध्य प्रदेश में भारी बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर हैं.  कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात हैं. लेकिन कई लोग जान जोखिम में डालकर उफनती नदियों को पार कर रहे हैं. खरगोन से ऐसा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक पुलिया पार करते हुए नदी के तेज बहाव में बह गया. मामले की जानकारी मिलने पर एसडीआरएफ की टीम पहुंची और उफनती नदी में से युवक का रेस्क्यू किया. 

यह भी पढ़ें...

पुलिया पार करते हुए बहा युवक

मामला खरगोन जिले के करही थाना क्षेत्र का है. देवपिपलिया गांव में भारी बारिश के चलते नदी उफान पर आ गई. शनिवार शाम करीब 6 बजे 45 वर्षीय युवक नदी के उफान पर होने के बावजूद पुलिया पार कर रहा था. इस दौरान वह तेज बहाव में बह गया. युवक बहते हुए नदी के बीच झाड़ियों में फंस गया. ग्रामीणों ने अपने स्तर पर बचाने की कोशिश की, लेकिन वे सफल नहीं हो सके. 

संकटमोचक बनकर पहुंची SDRF की टीम

नदी के दोनों छोर पर ग्रामीण खड़े थे. ग्रामीणों ने युवक को बहते देखकर शोर मचाया, फिर ग्रामीण ने युवक को अपने स्तर पर बचाने का प्रयास किया. ग्रामीण जब काफी मशक्कत के बाद युवक को बचा नहीं पाए तो पुलिस को सूचना दी गई. जानकारी मिलने पर करही थाना इंचार्ज राजेंद्र बर्मन ने तत्काल एसडीआरएफ की टीम बुलाई और महेश्वर के गोताखोरों ने रात में उफनती नदी के बीच पहुंचकर युवक को सुरक्षित बाहर निकाला.

करही थाना इंचार्ज राजेंद्र बर्मन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि नदी के बीच बहाव में फंसे युवक को एसडीआरएफ की टीम ने सुरक्षित निकाल लिया है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि उफनती नदी के दौरान पुल पुलिया पर न करें. VIDEO में देखें कैसे उफनती नदी के बीच से युवक का रेस्क्यू किया गया...

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में भारी बारिश का कहर जारी, कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात, मौसम विभाग ने फिर किया अलर्ट जारी

    follow google newsfollow whatsapp