बीजेपी विधायक ने खुद को बताया सनातनी विधायक, भगवान शिव के साथ लगवाए आदमकद होर्डिंग, मचा बवाल

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

24 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 24 2024 7:49 PM)

Indore News Update: इंदौर की विधानसभा 3 से बीजेपी से विधायक की कांवड़ यात्रा के लिए लगाए गए पोस्टर-होर्डिंग को लेकर विवाद छिड़ गया है. कांग्रेस ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई है. कांग्रेस नेताओं ने पोस्टरों में भगवान भोलेनाथ का अपमान किए जाने की बात कही है.

follow google news

Indore News Update: इंदौर की विधानसभा 3 से बीजेपी से विधायक गोलू शुक्ला की कांवड़ यात्रा के लिए लगाए गए पोस्टर-होर्डिंग को लेकर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई है. कांग्रेस नेताओं ने पोस्टरों में भगवान भोलेनाथ का अपमान किए जाने की बात कही है. कांग्रेस ने इंदौर महापौर से पोस्टर और होर्डिंग तुरंत हटाने की मांग की है. 

यह भी पढ़ें...

इंदौर की विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 3 से बीजेपी से विधायक गोलू शुक्ला पिछले 22 सालों से कांवड़ यात्रा निकाल रहे हैं. जिसके लिए इंदौर शहर के विभिन्न चौराहों पर पोस्टर-बैनर हर साल लगाए जाते हैं, लेकिन पिछले साल गोलू शुक्ला के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 3 से विधायक बनने के बाद पूरे शहर को कांवड़ यात्रा के बैनर पोस्ट से पाट दिया गया है. 

गोलू शुक्ला ने बताया सनातनी विधायक

अब इन होर्डिंग और पोस्टर को लेकर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है. कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया है कि विधायक गोलू शुक्ला जहां खुद को सनातनी विधायक बता रहे हैं. वहीं पोस्टर में खुद को भगवान भोलेनाथ से बड़ा बताते हुए स्वयं का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. ऐसे होर्डिंग बैनर और पोस्टर से हिंदू धर्म की आस्था प्रभावित होती है. लिहाजा ऐसे बैनर पोस्टर तुरंत हटवा देने चाहिए. 

रामनिवास रावत को लेकर बीजेपी के अंदर कब थमेगा राजनीतिक तूफान! अंदरखाने में क्या सब ठीक नहीं?

कांग्रेस ने महापौर से किया होर्डिंग-पोस्टर हटाने का आग्रह

इस मामले में विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 3 के कांग्रेस नेता दीपक जोशी पिंटू ने बताया कि रीगल चौराहे पर और शहर की आन-बान और शान राजवाड़ा पर विधायक शुक्ला के होर्डिंग लगाए गए हैं, जिसमें खुद को भगवान शिव से बड़ा बताया गया है. जिससे हिंदू धर्म की आस्था प्रभावित होती है. जोशी का कहना है कि हमने इस मामले में महापौर पुष्यमित्र भार्गव से पोस्टर हटाने का निवेदन किया है.

ये भी पढ़ें: कैबिनेट मंत्री पति दे रहे थे इस्तीफे की धमकी, लेकिन सांसद पत्नी ने लोकसभा में उठा दिया ये मुद्दा, चर्चा में VIDEO

    follow google newsfollow whatsapp