Datia Accident: मध्यप्रदेेश के दतिया में हुआ भीषण हादसा, सुबह-सुबह आ गई इतने लोगों की मौत की खबर

अशोक शर्मा

14 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 14 2024 11:35 AM)

Datia Accident: दतिया में एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. यहां ट्रैक्टर –ट्राली पलटने से 5 लोगों की मौत हो गई है. आपको बता दें कि जिस ट्रैक्टर के पलटने से यह हादसा हुआ है, उस पर 30 से अधिक लोग सवार थे.

follow google news

Datia News: दतिया में आज सुबह दर्दनाक हादसा हो गया. यहां ट्रैक्टर –ट्राली पलटने से 5 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में तीन मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. हादसे के समय टैक्टर-टॉली में करीब 30 लोग सवार थे. घटना की जानकारी जब प्रशासन को मिली. तो उन्होंने करीब 15 से ज्यादा घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया और सही इलाज के निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि जिस ट्रैक्टर के पलटने से यह हादसा हुआ है, उस पर 30 से अधिक लोग सवार थे. ऐसे में बड़ा सवाल खड़ा होता है कि यहां की ट्रैफिक पुलिस क्या कर रही थी. आखिर कैसे एक ट्रैक्टर ट्रॉली पर इतनी अधिक संख्या में लोग सवार होकर सफर कर रहे थे और पुलिस की चेकिंग कागजों में ही दिखाई दे रही थी.

यह कोई पहला हादसा नहीं है. दतिया में इससे पहले भी इस तरह के भीषण हादसे हो चुके हैं. जिनकी वजह से कई लोग हताहत हुए. लेकिन ट्रैफिक की स्थिति को बेहतर करने के लिए अभी तक दतिया पुलिस ने कोई भी ठोस कदम नहीं उठाए हैं. जिसका खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है. पूरी खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

ये भी पढ़ें- Raisen: पकड़ में आ गया आदमखोर टाइगर, लेकिन इसे पकड़ने हॉलीवुड फिल्म की तर्ज पर चलाया गया अभियान

    follow google newsfollow whatsapp