MP Weather: सफाई में नंबर 1 इंदौर मानसूनी बारिश में हो गया जलमग्न, सड़कें बन गईं तालाब

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

30 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 30 2024 9:29 AM)

MP Weather: मध्यप्रदेश में इन दिनों मानसूनी बारिश का दौर चल रहा है. लगभग हर शहर में जोरदार बारिश हो रही है. लेकिन इंदौर में बीते रोज जिस तरह की बारिश हुई, उसकी वजह से इंदौर के अधिकतर इलाके जलमग्न हो गए. इंदौर की सड़कें तालाब बनी हुई दिखाई दीं. कुल मिलाकर मानसूनी बारिश ने इंदौर नगर निगम की पोल खोलकर रख दी.

follow google news

Waterlogging in Indore: मध्यप्रदेश में इन दिनों मानसूनी बारिश का दौर चल रहा है. लगभग हर शहर में जोरदार बारिश हो रही है. लेकिन इंदौर में बीते रोज जिस तरह की बारिश हुई, उसकी वजह से इंदौर के अधिकतर इलाके जलमग्न हो गए. इंदौर की सड़कें तालाब बनी हुई दिखाई दीं. कुल मिलाकर मानसूनी बारिश ने इंदौर नगर निगम की पोल खोलकर रख दी.

यह भी पढ़ें...

मानसून की पहली ही जोरदार बारिश में इंदौर के कई इलाके जलमग्न हो गए. सड़कों पर कारें आधी डूबी दिखाई दीं. नाले ओवर फ्लो होकर बह रहे थे. नालों का पानी ओवर फ्लो होकर सड़कों पर आ गया. कुल मिलाकर सफाई में नंबर 1 बनने का दावा करने वाला इंदौर मानसून की पहली बारिश भी ठीक से नहीं झेल पाया और ड्रेनेज सिस्टम की पोल खुल गई.

जाहिर है कि कागजों में नंबर 1 बनने वाले इंदौर नगर निगम कमिश्नर की सच्चाई बारिश में धुलकर सामने आ गई है. इंदौर के लोगों में इस अव्यवस्था को लेकर काफी गुस्सा है. फिलहाल इंदौर नगर निगम बारिश की चुनौतियों से निपटने में अब जुट गया है. खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

ये भी पढ़ें- MP Weather Update: मध्य प्रदेश के 25 से अधिक जिलों में आंधी व भारी बारिश का अलर्ट जारी, जानें अपने जिले का हाल

    follow google newsfollow whatsapp