मध्यप्रदेश में बड़े पैमाने पर मिलने वाली हैं नौकरियां, डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने कर दिया बड़ा ऐलान

एमपी तक

28 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 28 2024 10:43 AM)

Government Jobs in MP: नौकरियों के इंतजार में सालों से सरकार की तरफ देख रहे मध्यप्रदेश के युवाओं के लिए खुशखबरी है. डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने बड़ा ऐलान कर दिया है. अगले 6 महीने में सिर्फ स्वास्थ्य विभाग में ही बंपर भर्तियां की जाएंगी.

follow google news

Employment in Madhya Pradesh: नौकरियों के इंतजार में सालों से सरकार की तरफ देख रहे मध्यप्रदेश के युवाओं के लिए खुशखबरी है. डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने बड़ा ऐलान कर दिया है. अगले 6 महीने में सिर्फ स्वास्थ्य विभाग में ही बंपर भर्तियां की जाएंगी. डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने एक सरकारी कार्यक्रम में ऐलान किया है कि अगले 6 महीने में स्वास्थ्य विभाग के अंदर तकरीबन 30 हजार भर्तियां की जाएंगी.

यह भी पढ़ें...

डिप्टी सीएम का यह ऐलान काफी बड़ा है. लंबे समय से मध्यप्रदेश में सरकारी भर्तियां नहीं निकली हैं. ऐसे में अकेले स्वास्थ्य विभाग में ही यदि 30 हजार भर्तियां निकालने का ऐलान किया जाता है तो इसे मध्यप्रदेश की नई सरकार का बड़ा ऐलान ही माना जाएगा. इससे मध्यप्रदेश के हजारों बेरोजगार युवाओं को काफी राहत मिलेगी और उनका सरकारी नौकरी का सपना भी पूरा हो सकेगा.

स्वास्थ्य विभाग में अलग-अलग शाखाओं और जिलों में 30 हजार पद खाली पड़े हैं, जिन्हें भरने की प्रक्रिया लंबे समय से पेंडिंग बनी हुई थी. लेकिन अब मप्र सरकार इन पदों को भरने का मूड बना चुकी है. जल्द ही इन पदों को भरकर बेरोजगार युवाओं को नौकरियां मिल जाएंगी. खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियाे.

ये भी पढ़ें- MP: देर रात बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 14 IAS अधिकारियों के तबादले; सुदाम खांडे बने जनसंपर्क आयुक्त, देखें पूरी लिस्ट

    follow google newsfollow whatsapp