MP: बारिश का कहर ऐसा कि देखते ही देखते डूबने लगा मुरैना शहर! सड़कों पर इतना पानी कि निकलना हुआ मुहाल

एमपी तक

27 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 27 2024 8:49 PM)

MP News: मध्यप्रदेश में मानसून प्रवेश कर चुका है. लेकिन इसके साथ में ही बारिश हर शहर के नगर निगम की पोल भी खोल रही है. बारिश के कारण मध्यप्रदेश के कई शहरों में जलभराव हो रहा है. जिससे लोगों के लिए बदतर हालात होते जा रहे हैं.

follow google news

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश में मानसून प्रवेश कर चुका है. लेकिन इसके साथ में ही बारिश हर शहर के नगर निगम की पोल भी खोल रही है. बारिश के कारण मध्यप्रदेश के कई शहरों में जलभराव हो रहा है. जिससे लोगों के लिए बदतर हालात होते जा रहे हैं. मुरैना में जिस तरह से जगह-जगह जलभराव के हालात निर्मित हुए हैं, उसके बाद मुरैना नगर निगम की पोल खुल चुकी है.

यह भी पढ़ें...

मुरैना में पहली बारिश ने ही नगर निगम की पोल खोल दी. बारिश इतनी जोरदार हुई कि आवागमन पूरी जरह से बाधित हो गया, क्योंकि मुरैना शहर में इतनी तेज बरसात हुई कि थोड़ी ही देर की सड़कें डूब गईं. फिर आलम यह था कि लोगों का सड़कों से निकलना दूभर हो गया. बाइक सवार धक्का देकर गाड़ियाें बाहर निकालना पड़ा. 

गली-मोहल्लों में भरा पानी, ड्रेनेज सिस्टम फेल

गली-मोहल्लों में भी उफनते नालों का पानी भर गया है, इसके कारण लोगों को गंदे पानी के जलभराव का सामना करते हुए ही निकलना पड़ रहा है. ये हालात सिर्फ मुरैना के नहीं बल्कि राजधानी भोपाल में भी देखने को मिले थे, जब बीते रोज वहां जोरदार बारिश हुई थी. इसके अलावा इंदौर, खंडवा, बुरहानपुर, बड़वानी आदि जिलों में भी हुई जोरदार बारिश के बाद जलभराव की स्थिति निर्मित हुई्र जिसके कारण आम लोगों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ा था. खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

ये भी पढ़ें- MP Weather: मध्य प्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट, राजगढ़ समेत इन जिलों में झमाझम बारिश की संभावना

    follow google newsfollow whatsapp