पहले लगाया तिरंगे का उल्टा बैज, अब दे दी एक साल पुरानी स्वतंत्रता की बधाई! अजब एमपी के गजब कलेक्टर

हेमंत शर्मा

15 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 17 2024 10:45 AM)

Bhind Collector: भिंड कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव अक्सर कुछ ऐसा कर बैठते हैं, कि वह सुर्खियों में आ जाते हैं. 15 अगस्त के दिन भी उनके द्वारा ऐसा वीडियो संदेश जारी किया गया, कि वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए.

follow google news

Bhind news: भिंड कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव एक बार फिर सुर्खियों में आ गए. भिंड कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव ने 78वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सभी को 77वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दे दी. इस बीच कलेक्टर साहब ने कुछ ऐसा कर दिया कि वे सुर्खियों में आ गए हैं. 

यह भी पढ़ें...

इसका वीडियो भी बाकायदा भिंड जनसंपर्क के व्हाट्सएप ग्रुप पर पोस्ट किया गया. हालांकि बाद में इस वीडियो को डिलीट भी कर दिया गया. कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव के सुर्खियों में बने रहने का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी उमरिया में गणतंत्र दिवस के मौके पर वे सुर्खियों में रह चुके हैं.

उमरिया के बारे में बताने से पहले भिंड में आज के इस वीडियो को लेकर बात करते हैं. गुरुवार को पूरे देश भर में स्वतंत्रता दिवस को धूमधाम से मनाया गया. 78वें स्वतंत्रता दिवस को लेकर भिंड में भी कार्यक्रम आयोजित किए गए. इस बीच भिंड में जनसंपर्क के व्हाट्सएप ग्रुप पर एक वीडियो पोस्ट किया गया. इस वीडियो में भिंड कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए नजर आ रहे थे.

कलेक्टर ने दे दी 77 वे स्वतंत्रता दिवस की बधाई

खास बात यह रही कि इस वीडियो में कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव 78वें स्वतंत्रता दिवस की जगह 77वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं सभी को दे रहे थे. जिन्होंने भी यह वीडियो देखा, वह लोग हैरान रह गए कि आखिर एक तेज तर्रार कलेक्टर से ऐसी गलती कैसे हो सकती है? बात जब सोशल मीडिया पर फैलने लगी तो, कुछ ही देर बाद इस वीडियो को डिलीट कर दिया गया लेकिन तब तक यह वीडिय सोशल मीडिया के माध्यम से जमकर वायरल हो चुका था.

अक्सर विवादों से नाता रहा है संजीव श्रीवास्तव का

कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव का यह पहला मौका नहीं है, जब वह ऐसे अवसर पर सुर्खियों में आए हों. जब संजीव श्रीवास्तव उमरिया कलेक्टर हुआ करते थे, तब 2022 के गणतंत्र दिवस के मौके पर कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव ने अपने परिधान की जेब में तिरंगे के बैज को उल्टा लगा रखा था. कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव ने उस वक्त भी काफी सुर्खियां बटोरी थी.

कलेक्टर द्वारा उल्टा बैज लगाए जाने की खबर अखबार में भी प्रकाशित हुई थी. मामला यहीं तक नहीं रुका, कलेक्टर पर कार्रवाई करवाने के लिए वरुण नामदेव द्वारा सीएम हेल्पलाइन में भी इस बात की शिकायत की गई. गणतंत्र दिवस का मामला अभी सुलझ भी नहीं पाया था, कि एक बार फिर से कलेक्टर का दूसरा मामला सामने आ गया और कलेक्टर साहब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए.

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश के खाद्य मंत्री गोविंद सिंह राजपूत सवालों के घेरे में, दे रहे अनर्गल प्रचार वालों को मानहानि की धमकी

    follow google newsfollow whatsapp