बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री मुंबई में पहुंचे एक्टर अनुपम खेर के स्टुडियो, क्या निकाल दी खेर की पर्ची!

एमपी तक

02 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 2 2024 10:40 AM)

Pandit Dhirendra Krishn Shastri: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मुंबई में फिल्म अभिनेता अनुपम खेर के स्टुडियो पहुंच गए और वहां पर उनकी मां दुलारी से भी मिले. उन्होंने यहां पर अन्य कलाकारों से फिल्म और म्यूजिक के बारे में भी जानकारी ली.

बागेश्वर वाले बाबा मुंबई में अनुपम खेर के स्टुडियो पहुंचे.

dhirendra_shashtri

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

बागेश्वर वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं

point

मुंबई में फिल्म कलाकारों से मिले बाबा, तस्वीरें वीडियो आए सामने

point

बागेश्वर वाले बाबा ने अनुपम खेर की मां दुलारी से आत्मीयता से मिले

Pandit Dhirendra Krishna Shastri News: मध्य प्रदेश बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मुंबई पहुंचे. मुंबई में वह एक्टर अनुपम खेर से मिलने उनके स्टुडियो पहुंच गए. यहां पर उन्होंने मां दुलारी का आशीर्वाद लिया. इसके बाद उनसे मिलने आए एक्टर, एक्ट्रेस, म्यूजिक डायरेक्टर्स और सिंगर्स से मिले और उनसे चर्चा की. अभिनेता अनुपम खेर से बातचीत के दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने पूछा कि फिल्में कैसे बनती हैं?

यह भी पढ़ें...

एक्टर अनुपम खेर ने इस मुलाकात को अपने एक्स हैंडल पर वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा- "ये हमारा सौभाग्य रहा कि बागेश्वर धाम सरकार मुझसे और ख़ासकर मां दुलारी से मिलने हमारे ऑफ़िस आए. सब लोग उनसे मिलकर, उनकी अच्छी बातें सुनकर, उनकी बेबाक़ हंसी सुनकर बहुत खुश भी हुए और कृतार्थ भी. सनातन के प्रति ऐसी सद्भावना से मन प्रफुल्लित हुआ! मां ने आशीर्वाद लिया भी और दिया भी." 

अब बॉलीवुड के फिल्म निर्माताओं, अभिनेता, गायक और म्यूजिक डायरेक्टरों से पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की मुलाकात को लेकर बागेश्वर धाम ने अपने ऑफिसियल हैंडल पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं.  

फिल्में कैसे बनती हैं, इसकी ली जानकारी

बागेश्वर धाम आश्रम की ओर से बताया गया कि सिनेमा जगत के सुप्रसिद्ध कलाकार अनुपम खेर के स्टूडियो में पंडित धीरेंद्र शास्त्री पहुंचे. उन्होंने फिल्म अभिनेता के साथ कई महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा की. इसके साथ ही यह भी पूछा कि फिल्म का निर्माण कैसे होता है? इसके बाद फिल्मी कलाकारों ने स्टूडियो में तैयार की जाने वाली फिल्म की जानकारी भी दी. इस मौके पर कई और फिल्मी कलाकारों ने भी पंडित धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया.  

संगीतकारों से जाना, कैसे तैयार होता है संगीत

फिल्म अभिनेताओं के साथ-साथ म्यूजिक डायरेक्टर और गायक विशाल मिश्रा के स्टूडियो भी पंडित धीरेंद्र शास्त्री पहुंचे. उन्होंने विशाल मिश्रा से संगीत की बारीकियों के बारे में जानकारी हासिल की. इस दौरान उन्हें यह भी बताया गया कि किस प्रकार से फिल्मों के लिए गाने तैयार किए जाते हैं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने अंदाज और बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. 

ये भी पढ़ें: गोविंदा बने शिवराज', दही हांड़ी फोड़ने के लिए हाथ उठाया तो 'मामी' ने खींच दी डोर, देखें ये गजब VIDEO

    follow google newsfollow whatsapp