MP Weather News: मध्यप्रदेश में जोरदार बारिश शुरू, सड़कों पर भरा पानी, वीडियो देखकर ही मिल रही ठंडक

सैयद जावेद अली

08 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 8 2024 2:25 PM)

MP Weather: मध्यप्रदेश के कई इलाकों में मौसम ने तेजी से करवट ली है. मंडला जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जोरदार बारिश और आंधी देखने को मिल रही है. सड़कें पानी से लबालब भर गई हैं और ये देखकर ही लोगों को भीषण गर्मी में ठंडक का अहसास होने लगा है.

follow google news

Rain in Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश के कई इलाकों में मौसम ने तेजी से करवट ली है. मंडला जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जोरदार बारिश और आंधी देखने को मिल रही है. सड़कें पानी से लबालब भर गई हैं और ये देखकर ही लोगों को भीषण गर्मी में ठंडक का अहसास होने लगा है.

यह भी पढ़ें...

मध्यप्रदेश में बीते कुछ दिनों से भीषण गर्मी पड़ रही थी. तापमान 44 डिग्री से 47 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया था. लेकिन अब मध्यप्रदेश के मौसम में तेजी से बदलाव आ रहा है. खुद मौसम विभाग ने शनिवार को 30 जिलों में बारिश और आंधी का अलर्ट जारी किया है.

भोपाल, इंदौर सहित मध्यप्रदेश के 30 जिलों में शनिवार को बारिश, आंधी और गरज-चमक का अनुमान मौसम विभाग ने जारी कर दिया है. बड़वानी और देवास में तो शनिवार सुबह से ही रुक-रुककर तेज बारिश हो रही है. भोपाल में मध्यरात्रि दो बजे के बाद बारिश हुई है. जिसकी वजह से भोपाल के मौसम में ठंडक आई है.

मौसम विभाग का कहना है कि वेस्टर्न डिस्टरबेंस, ट्रफ लाइन और साइक्लोनिक सर्कुलेशन की वजह से ऐसा ही मौसम रहने का अनुमान लगाया गया है. हालांकि निवाड़ी, छतरपुर, ग्वालियर, मुरैना, भिंड जैसे इलाकों में गर्मी का मौसम भी बना रहेगा, लेकिन आंधी के साथ छिटपुट बारिश की संभावना भी यहां जताई गई है.

मंडला में सड़कों पर भरा पानी

मंडला के इलाके में तेज आंधी के साथ बारिश हो रही है. तेज बारिश की वजह से सड़कों पर पानी भर गया है. तेज आंधी और बारिश की वजह से मौसम में गर्मी पिघलकर लोगों को ठंडक का अहसास दे रही है और लोगों को गर्मी से निजात दिला रही है. मंडला का बारिश का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें बारिश और ठंडी हवा को देखकर ही लोग सुकून महसूस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- MP Weather: मध्यप्रदेश के मौसम ने दी खुशखबरी, गर्मी से राहत देने वाली बारिश ने दी दस्तक

    follow google newsfollow whatsapp