Indore: थानेदार के केबिन में घुसकर युवक ने सिगरेट फूंकते हुए खुद को बताया इंदौर DSP, करने लगा LIVE, मचा हड़कंप

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

12 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 12 2024 10:21 AM)

Indore: इंदौर में एक युवक का थाना प्रभारी के केबिन में सिगरेट पीते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

follow google news

Indore: इंदौर में एक युवक का थाना प्रभारी के केबिन में सिगरेट पीते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.वहीं थाने की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. दरअसल ये वीडियो इंदौर के जूनी थाने का है. जहां एक युवक थाने में आता है और बेखौफ होकर थाना प्रभारी के केबिन में घुस जाता है और फिर बड़े मजे से सिगरेट का धुआं उडाता नजर आता है.

यह भी पढ़ें...

वीडियो में युवक इस पूरी घटना का फेसबुक लाइव वीडियो भी बनाता है. पूरी घटना लाइव होकर वायरल हो जाती है. लाइव करते हुए युवक कहता है कि देख लो, मैं थाना प्रभारी के केबिन में बैठकर आराम से सिगरेट पी रहा हूं. फिर सिगरेट पीते हुए और धुआं उड़ाते हुए वह पुलिस व्यवस्था पर खिल्ली भी उड़ाता है. इसके बाद वह केबिन से यह कहते हुए बाहर निकलता है कि वह पूरे इंदौर पुलिस का डीएसपी है और सभी पुलिसकर्मी अपराधियों पर लगाम लगाएं, डीएसपी की चिंता ना करें.

आश्चर्य की बात यह है कि युवक बेधड़क थाने में इंस्पेक्टर के केबिन में चला जाता है और वहां सिगरेट पीकर और लाइव वीडियो बनाकर बाहर आ जाता है और इस दौरान कंमेंट्री करते हुए निकल जाता है लेकिन एक भी पुलिसकर्मी उस वक्त वहां दिखाई नहीं पड़ता और ना ही युवक को कोई रोकने-टोकने की कोशिश करता है.

वीडियो वायरल होने के बाद इंदौर पुलिस का उड़ रहा मजाक

वीडियो के वायरल होने के बाद इंदौर पुलिस का खूब मजाक उड़ रहा है. जिसके बाद इंदौर पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है और उसके परिजनों ने इसकी पुष्टि की है. वीडियो के वायरल होने के बाद युवक को पकड़कर थाने लगाए थे लेकिन उसके मानसिक रूप से विक्षिप्त होने की जानकारी पुष्ट होने के बाद उसे समझाइश देकर छोड़ दिया लेकिन इस मामले में थाने के स्टाफ की लापरवाही सामने आई है, जिसमें दो पुलिसकर्मियों को नोटिस जारी किए गए हैं. कुल मिलाकर इस घटना ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की कलई खोल दी है और इंदौर पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें- Indore Crime: प्यार में लिखी धोखेबाजी की खूनी कहानी, बेवफा सनम ही निकला माशूका का हत्यारा

    follow google newsfollow whatsapp