mptak
Search Icon

Gwalior: राजू निकला साबिर अली, बिंदी और सिंदूर देखते ही करने लगता था प्रेमिका की पिटाई

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Gwalior Crime News
Gwalior Crime News
social share
google news

Gwalior news: ग्वालियर में एक महिला ने जिस इंसान के साथ अग्नि के सात फेरे लिए, उस पति से झगड़ा होने लगा. रोज-रोज के झगड़ों से तंग आकर शादीशुदा महिला अपने पति से अलग रहने लगी. इसी बीच राजू ने महिला का विश्वास जीत लिया. 5 साल तक चले प्रेम संबंध के बाद महिला को मालूम हुआ, कि जिसे वह राजू समझती रही वह तो साबिर अली है. मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी देखकर साबिर अली महिला की पिटाई करने लगा. आखिरकार महिला ने थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस ने साबिर अली के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. यह पूरा घटनाक्रम भिंड जिले की रहने वाली एक शादीशुदा महिला के साथ हुआ है.

क्या है पूरा मामला?

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भिंड के गोहद इलाके में रहने वाली एक महिला का अपने पति से झगड़ा चल रहा था. इस वजह से महिला पति को छोड़कर ग्वालियर के पिंटू पार्क इलाके में किराए से रहने लगी. अकेली महिला को देखकर राजू नाम के शख्स ने महिला से नजदीकियां बढ़ाना शुरू कर दी. राजू ने अकेली महिला को देखकर पहले उसका विश्वास जीता और फिर उसका दिल भी जीत लिया. महिला के घर में आकर राजू टिक गया. 

इस दौरान राजू ने कई बार महिला के साथ शारीरिक संबंध भी बनाएं. 6 साल पहले शुरू हुआ यह सिलसिला लगातार चलता रहा, लेकिन 1 साल पहले महिला को इस बात का पता लग गया, कि वह जिसे राजू समझती रही उसका असल नाम तो साबिर अली है. अपनी असलियत सामने आ जाने के बाद साबिर अली ने महिला पर जुल्म ढाना शुरू कर दिए. उसने महिला के साथ मारपीट करना शुरू की. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

महिला की शिकायत के बाद मामला दर्ज

महिला जब भी मांग में सिंदूर भरती और माथे पर बिंदी लगाती, तो साबिर को यह सहन नहीं होता और वह महिला की पिटाई करने लगता. इतना ही नहीं, साबिर ने महिला पर धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाना शुरू कर दिया. एक साल तक अत्याचार सहने के बाद बीते रोज महिला गोले का मंदिर थाने में पहुंच गई और यहां महिला ने आपबीती बताई. महिला की शिकायत पर से गोले के मंदिर थाना पुलिस ने साबिर अली के खिलाफ धारा 376 376(2) 323 294 506 और मध्य प्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम की धारा 3/5 के तहत एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पूरे मामले को लेकर पुलिस ने क्या कहा?

सीएसपी अशोक जादौन ने बताया कि, "भिंड निवासी एक युवती है जो पिंटो पार्क इलाके में किराए से निवास कर रही थी. पिछले 5-6 साल से एक मुस्लिम युवक युवती के संपर्क में था और लगातार उसके बिना मर्जी के बलात्कार कर रहा था. विगत 1 वर्ष से धर्मांतरण करने के लिए भी उकसा रहा था. युवती द्वारा थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई गई. जिस पर से एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP Crime: मैहर में मंदिर की पहाड़ी के पीछे मिले 3 नर कंकाल, मचा हड़कंप

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT