Gwalior: बुंदेलखंड एक्सप्रेस के एसी कोच में अचानक लगी आग, मची अफरा-तफरी!

सर्वेश पुरोहित

12 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 12 2023 9:12 AM)

Fire In Train: दिवाली के मौके पर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में बड़ा हादसा हो गया. बुंदेलखंड एक्सप्रेस (Bundelkhand Express) में भीषण आग की खबर सामने आयी है. बुंदेलखंड एक्सप्रेस ट्रेन का एसी कोच जलकर खाक हो गया. आग की खबर से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर फायर […]

fire in bundelkhand express, mp news, bundelkhand, Madhya pradesh

fire in bundelkhand express, mp news, bundelkhand, Madhya pradesh

follow google news

Fire In Train: दिवाली के मौके पर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में बड़ा हादसा हो गया. बुंदेलखंड एक्सप्रेस (Bundelkhand Express) में भीषण आग की खबर सामने आयी है. बुंदेलखंड एक्सप्रेस ट्रेन का एसी कोच जलकर खाक हो गया. आग की खबर से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर फायर ब्रिगेड का अमला पहुंचा.

यह भी पढ़ें...

बुंदेलखंड एक्सप्रेस में आग

बुंदेलखंड एक्सप्रेस वाराणसी से ग्वालियर के बीच चलती है. ट्रेन का एसी कोच B4 बिरला नगर रेलवे यार्ड में खड़ा था. इसी दौरान इसमें आग लग गई. एसी कोच बुरी तरह जल गया. फायर ब्रिगेड अमले ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. हालांकि इस हादसे में किसी तरह की जनहानि की खबर सामने नहीं आयी है.

शॉर्ट सर्किट से लगी आग

आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है. ट्रेन के बी4 डब्बे से धुएं निकलने की खबर सुनते ही हड़कंप मच गया. इसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाया. हालांकि बड़ा हादसा टल गया.

ये भी पढ़ें: BJP विधायक जज्जी को आया अटैक, हालत बिगड़ी; अस्पताल के बेड से की जनता से यह भावुक अपील

    follow google newsfollow whatsapp