Indore News: क्रिकेट के विवाद में युवक को दी दर्दनाक मौत, खेल-खेल में कर दी हत्या

Indore News: इंदौर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. क्रिकेट (Cricket) खेलने के दौरान विवाद होने पर एक युवक की हत्या कर दी गई, वहीं तीन युवक इस हमले में घायल हुए हैं. आरोप सलमान लाला गैंग के ऊपर है. आरोपियों ने पहले हवाई फायर किया और फिर चाकू से युवक पर […]

indore crime news, mp news, murder, cricket dispute murder

indore crime news, mp news, murder, cricket dispute murder

follow google news

Indore News: इंदौर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. क्रिकेट (Cricket) खेलने के दौरान विवाद होने पर एक युवक की हत्या कर दी गई, वहीं तीन युवक इस हमले में घायल हुए हैं. आरोप सलमान लाला गैंग के ऊपर है. आरोपियों ने पहले हवाई फायर किया और फिर चाकू से युवक पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत (Death) हो गई.

यह भी पढ़ें...

शहर में पुलिस पिछले 15 दिनों से गुंडा अभियान चला रही है और दावा है कि इस दौरान तीन हजार से ज्यादा बदमाशों को पकड़ा गया है. लेकिन लगातार सामने आ रही घटनाओं से कई सवाल खड़े हो रहे हैं. इसी बीच कुख्यात सलमान लाला गैंग द्वारा हत्या का मामला सामने आने से सनसनी फैल गई है.

खेल-खेल में कर दी हत्या

मामला इंदौर (Indore) के पंढरीनाथ थाना क्षेत्र के कबूतर खाने का है. इंदौर के पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में शाम 6:30 बजे बच्चों के बीच क्रिकेट मैच चल रहा था. इसी दौरान खिलाड़ियों के बीच आपस में विवाद हो गया. विवाद में एक युवक ने बैट (Bat) से अफजल नाम के लड़के को सर पर मार दिया. जिसकी शिकायत अफजल ने थाने में दर्ज कराई. इससे नाराज आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर फरियादी और उसके परिवार के ऊपर हमला कर दिया. इस हमले में एक युवक (शानू) की मौत हो गई और 3 अन्य लोग घायल हुए हैं.

जांच में जुटी पुलिस

मृतक के परिजनों का कहना है कि आरोपी लाठी तलवार के साथ आये थे और अचानक हमला बोल दिया. फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में जुटी है. साथ ही पुलिस इनकी भी जांच कर ही है कि ये हमलावर कही सलमान लाला गैंग से तो नहीं है. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हमला करने के पूर्व आरोपियों द्वारा क्षेत्र में पथराव भी किया है. एसीपी हेमंत सिंह ने बताया कि मृतक का विवाद क्रिकेट खेलने को लेकर हुआ था. आरोपियों ने मृतक और उसके साथियों के साथ मारपीट की थी. एक मौत हो गई है, 3 लोग घायल हुए हैं. हम अरोपियों की तलाश कर रहे हैं

मृतक (शानू) के भाई मोहम्मद अकरम ने बताया कि आरोपी हमको धमकी दे रहा था. कल क्रिकेट की बात पर विवाद करके 8 से 10 लोगों ने हमला कर दिया था. मेरे भाई की मौत हो गई है ओर बाकी घायल हैं. उसने आरोप लगाते हुए कहा कि ये लाला का भाई है, ये सभी को परेशान करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें: निवाड़ी: दिल दहला देने वाली वारदात, 4 साल के मासूम का गला घोंटकर पति-पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

    follow google newsfollow whatsapp