तंत्र मंत्र के फेर में बाबा की हत्या …गड़ा हुआ धन पाने के लालच में कर डाला ये कांड

विकास दीक्षित

• 07:03 AM • 02 Apr 2023

Guna Crime News: आरोन थाना क्षेत्र में एक तांत्रिक को जलाकर दर्दनाक मौत दी गई. एक मकान से उसका अधजला शव मिला. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल की पड़ताल की, तो पता लगा कि ये सारा खेल तंत्र क्रिया का है. जिस मकान में ये शव मिला है, उसमें हीरा गुर्जर […]

mptak
follow google news

Guna Crime News: आरोन थाना क्षेत्र में एक तांत्रिक को जलाकर दर्दनाक मौत दी गई. एक मकान से उसका अधजला शव मिला. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल की पड़ताल की, तो पता लगा कि ये सारा खेल तंत्र क्रिया का है. जिस मकान में ये शव मिला है, उसमें हीरा गुर्जर नामक व्यक्ति रहता है, जो कि हत्या वाले दिन से ही फरार है.

यह भी पढ़ें...

आरोन थाना क्षेत्र के राघोगढ़ रोड से तांत्रिक का अधजला शव बरामद किया गया है. घटनास्थल पर जांच-पड़ताल करने के दौरान पुलिस को शक हुआ कि ये वारदात तंत्र-मंत्र को लेकर हुई है. मामले की छानबीन की तो पता चला कि मृतक राजगढ़ जिले के छापीहेड़ा का निवासी है, जो गड़ा हुआ धन बताने के लिए तंत्र क्रियाएं करता था. जिसकी हत्या 30-31 मार्च की दरमियानी रात में की गई थी.

ये भी पढ़ें: इंदौर बावड़ी हादसे पर कैलाश विजयवर्गीय ने मानी प्रशासन की लापरवाही, कहा- ध्यान रहे आगे ऐसी चूक न हो

घटनास्थल से मिला तंत्र क्रिया का सामान
पुलिस को घटनास्थल से सिंदूर, नींबू , मटका, चुनरी जैसे साक्ष्य मिले, जिसे देखकर इस मामले को तंत्र-मंत्र से जोड़कर देखा जा रहा है. जानकारी के मुताबिक नवरात्र की नवमीं तिथि के दिन तांत्रिक इस मकान में पहुंचा था. तंत्र क्रिया करने के दौरान उसका विवाद हो गया, जिसके बाद तांत्रिक की हत्या को अंजाम दिया गया. इस मामले में हीरा गुर्जर नाम के व्यक्ति को आरोपी बनाया गया है जो फिलहाल फरार है.

सबूत मिटाने के लिए जलाया शव
हत्या से जुड़े इस मामले में जब पुलिस ने तहकीकात शुरू की तो पता चला कि हीरा गुर्जर ने कुछ दिन पहले ही राघोगढ़ रोड स्थित मकान को किराये पर लिया था. जबकि उसका खुद का मकान कुछ ही दूरी पर बना हुआ है. किराये का मकान अधूरा निर्मित था, जहां इंदरपुर गांव निवासी हीरा गुर्जर रह रहा था.
पुलिस को अंदेशा है कि हत्या के बाद सबूत मिटाने के नियत से ही तांत्रिक के शव को जलाया गया, लेकिन शव अधजला ही रह गया.

    follow google newsfollow whatsapp