रीवा के BJP सांसद ने साफ किया टॉयलेट, Video वायरल हुआ तो लोग बोले- विकास के काम भी कर लिया करो

एमपी तक

10 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 10 2024 10:22 AM)

MP News: रीवा से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो गांव के गंदे टॉयलेट को हाथ से साफ़ करते नजर आ रहे हैं.

टॉयलेट साफ करते सांसद जर्नादन मिश्रा

टॉयलेट साफ करते सांसद जर्नादन मिश्रा

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रदुम्न सिंह तोमर अपने कामों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. वो कभी टॉयलेट साफ करते नजर आते हैं तो कभी नाली की सफाई के लिए उतर जाते हैं. इसी कड़ी में रीवा सांसद जर्नादन मिश्रा भी अब खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. सांसद जनार्दन मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक घर के गंदे टॉयलेट को अपने हाथों से साफ करते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो मऊगंज जिले के देवतालाब विधानसभा अंतर्गत सीतापुर ग्राम पंचायत के डूंडा गांव का बताया जा रहा है. सांसद के इस तरह से सफाई करने का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पोस्ट किया है, जो काफी सुर्खियों में है. हालांकि इसके पहले भी वो एक बार स्कूल का गंदा टायलेट साफ कर काफी सुर्खियों में आए थे.

बिना ग्लब्ज के सफाई में जुटे सांसद

दरअसल रीवा सांसद जर्नादन मिश्रा अपने क्षेत्र के दौरे पर थे. यहां वे ग्रामीण क्षेत्रों में आम जनता से मुलाकात के लिए पहुंचे हुए थे. यही पर उन्हें गंदा टॉयलेट नजर आया. फिर क्या था सांसद ने ब्रश और झाडू मंगाया और गंदे टॉयलेट को रगड़-रगड़कर साफ कर दिया. खास बात यह है कि सांसद टॉयलेट साफ करने के दौरान मॉस्क तो पहने हुए थे पर गंदगी की चिंता किए बगैर बिना ग्लब्ज के ही टॉयलेट साफ करने में जुटे रहे. जिसका वीडियो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

किसी ने कहा दिखावा तो कोई बता रहा सरलता 

सांसद ने स्वच्छ भारत का संदेश देते हुए लोगो को सफाई रखने की नसीहत दी. उनका इस तरह का सफाई करने का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर सांसद का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है. कोई इसे सांसद का दिखावा, तो कोई उनकी सरलता बता रहा है. इसी के साथ कई लोगों ने सांसद के इस काम को ड्रामा बताते हुए विकास के काम करने की भी सलाह दी है.

साल 2022 में भी सांसद सफाई के कारण ही आए थे सुर्खियों में

रीवा सांसद ने साल 2022 में एक स्कूल के गंदे टॉयलेट को हाथों से साफ करते हुए सुर्खियों में आए थे. उस समय भी उन्होंने सफाई करने का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया था, जो काफी सुर्खियों में था. 

ये भी पढ़ें: राम निवास रावत मिलेगा ये बड़ा मंत्रालय? कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए एक MLA को मिला ईनाम, दो अभी भी इंतजार में

    follow google newsfollow whatsapp