'यकीन नहीं हो रहा, VIDEO इतना वायरल होगा...' Viral भाभी लीला साहू की कहानी, उन्हीं की जुबानी

एमपी तक

05 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 5 2024 4:37 PM)

Viral Bhabhi Leela Sahu: मध्य प्रदेश के सीधी जिले से PM से सड़क बनवाने की अपील का एक वीडियो वायरल होने से चर्चा में आई भाभी लीला साहू ने MPTAK से खास बातचीत की है

वायरल गर्ल लीला साहू
follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

सीधी की वायरल गर्ल ने बताई वीडियो बनाने के पीछे वजह

point

वीडियो बनाने के दौरान सुनने पड़े लीला साहू को ताने

point

सड़क को लेकर लीला साहू को आया कलेक्टर कार्यालय से कॉल

Viral Bhabhi Leela Sahu: मध्य प्रदेश के सीधी जिले से PM से सड़क बनवाने की अपील का एक वीडियो वायरल होने से चर्चा में आई भाभी लीला साहू ने MPTAK से खास बातचीत की है. उन्होंने वायरल वीडियो, फैमिली और अपने काम को लेकर विस्तार से बताया. वायरल भाभी लीला साहू ने बताया कि उनके गांव की सड़क कई सालों से खस्ता हालात में पड़ी हुई थी. खराब सड़क की वजह से कई हादसे हुए हैं. गांव के लोगों को बहुत परेशान होना पड़ता था, पहले कलेक्टर, विधायक और सांसद से गुहार लगाई. लेकिन, जब किसी ने नहीं सुनी तो फिर वीडियो का सहारा लेना पड़ा. यही कारण है कि उन्होंने सीधे पीएम मोदी से ही सड़क बनवाने की अपील कर दी.

यह भी पढ़ें...

वायरल भाभी लीला साहू ने बताया, "वीडियो वायरल होने से पहले ऐसा कुछ नहीं सोचा था कि इस कदर वीडियो वायरल हो जाएगी. आज उन्हें देश भर से कॉल आ रहे हैं. लीला बताती हैं कि वीडियो उन्होंने केवल गांव की समस्या को लेकर बनाया था." जब सांसद और विधायक ने नहीं सुनी तो फिर सीधे पीएम मोदी से गुहार लगाई है. क्योंकि मध्य प्रदेश की जनता ने उनको 29 की 29 सीटें जिताकर दी हैं. इसीलिए उनसे गुहार लगाई है.

लीला साहू को यकीन, एक सप्ताह में बनने लगेगी सड़क

वीडियो वायरल होने के बाद लीला साहू के पास कलेक्ट्रेट कार्यालय से कॉल पहुंचा है. जहां से उन्हें सड़क बनाने को लेकर वादा किया गया है. कलेक्टर कार्यालय की तरफ से आश्वासन दिया गया है कि एक सप्ताह के भीतर ही सड़क निर्माण शुरू हो जाएगा. 

ये भी पढ़ें: '29 की 29 सीटें दीं हैं अब तो रोड बनवा दो मोदी जी..' बिंदास महिला का VIDEO वायरल हुआ तो आने लगे फोन

कैसे आया वीडियो बनाने का प्लान?

लीला साहू की माने तो उनका बचपन से ही सपना था कि वे टीवी पर आएं. क्योंकि उनके दादा जी को टीवी देखना काफी पसंद था. तभी से सपना था कि टीवी पर आना है. लीला ने शुरूआत में अपने पापा के मोबाइल से वीडियो बनाना र्स्टाट किया था. क्योंकि उस समय लीला के पास मोबाइल नहीं था. शुरूआत में कोई रिस्पांस नहीं मिला, बाद में शादी होने के बाद पति का साथ मिला और धीरे धीरे जनता का रिस्पांस मिलना शुरू हो गया. 

लीला काफी समय से कर रही हैं ब्लॉगिंग

आपको बता दें कि लीला साहू ने पहली बार वीडियो नहीं बनाया है. वो करीब 2 साल से YOUTUBE पर शार्टस और वीडियो बना रही हैं. वो लगातार ब्लॉक बनाती रहती हैं. जिसमें वे अपनी जिंदगी में चल रही चीजों के बारे में अपनी ऑडिएंस से रूबरू होती हैं. 

शुरूआत में सुनने पड़े ताने

लीला साहू बताती हैं कि जब उन्होंने वीडियो बनाने की शुरूआत की थी. तो उनके परिवार को तो कोई दिक्कत नहीं थी. लेकिन, समाज के लोगों को काफी दिक्कत होती थी. वे हमारे ससुराल मे ससुर जी और सास से शिकायत किया करते थे. लीला बताती हैं कि उनके ससुर टीचर हैं. लीला को ताना दिया जाता था कि महिला घर का सम्मान होती है और ये वीडियो बना रही है. समय के साथ बाद में सब कुछ ठीक होता रहा. जैसी वीडियो वायरल होने लगी लोगों की शिकायतें भी दूर होने लगी.

ये भी पढ़ें:'29 की 29 सीटें दीं हैं अब तो रोड बनवा दो मोदी जी..' बिंदास महिला का VIDEO वायरल हुआ तो आने लगे फोन

    follow google newsfollow whatsapp