MP News: पांच पतियों वाली पत्नी से पति को जान का खतरा, SP से लगाई मदद की गुहार! जानें पूरा माजरा

एमपी तक

11 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 11 2024 10:06 AM)

MP News: मध्य प्रदेश के छतरपुर एसपी ऑफिस में एक अनोखा मामला सामने आया. एक युवक ने शिकायती आवेदन देकर कहा कि उसकी पत्नी के कई पति हैं और सभी को किसी न किसी मामले में फंसा चुकी है और अब मेरी बारी है

mptak
follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

मध्य प्रदेश के छतरपुर एसपी ऑफिस में एक अनोखा मामला सामने आया.

point

यहां एक पति ने अपनी ही पत्नि से खुद को जान का खतरा बताया है.

point

पति ने जिले के पुलिस कप्तान से मदद की गुहार लगाई है.

MP News: मध्य प्रदेश के छतरपुर एसपी ऑफिस में एक अनोखा मामला सामने आया. एक युवक ने शिकायती आवेदन देकर कहा कि उसकी पत्नी के कई पति हैं और सभी को किसी न किसी मामले में फंसा चुकी है और अब मेरी बारी है.  आवेदक फूलचंद कुशवाहा ने बताया, विनीता उर्फ बृजेश उर्फ सलमा ने मुझे अपनी प्रेम जाल में फंसा कर 2011 में विवाह किया था. विवाह के बाद पता चला कि विनीता ब्यूटी पार्लर का चलाती है और उस व्यवसाय की आड़ में अनेक सामाजिक तत्वों से उसके संबंध हैं. 

यह भी पढ़ें...

फरियादी ने बताया कि वह अपनी पत्नी के ब्यूटी पार्लर संबंधी व्यवसाय के खिलाफ था. इसी के चलते पत्नी ने सिविल लाइन थाना छतरपुर में उसकी झूठी रिपोर्ट दर्ज करवा दी.

पति को मिल रही जान से मारे की धमकी

फूलचंद  ने बताया, मेरी पत्नी विनीता उर्फ बृजेश और सलमा ने साल 2000 में रामवीर तोमर से विवाह किया था. रामवीर तोमर की धन संपत्ति हड़पकर वर्ष 2006 में महिला ने अपना नाम और धर्म परिवर्तन कर सलमा रख लिया और भूरे खान नाम के व्यक्ति से निकाह कर लिया. भूरे खान की संपत्ति हड़पने के पश्चात फिर विनीता सिंह बन गई और साल 2008 मैं अजय खरया निवासी टीकमगढ़ से पुनः हिंदू बनकर विवाह किया.  

इसी बीच, साल 2009 में छतरपुर निवासी जगदीश प्रसाद सिंह से शादी कर ली और फिर 2011 में आवेदक से शादी कर अब आवेदक को अपने प्रेमियों से जान से मारने और और थाने में झूठी रिपोर्ट लिखवाने की धमकी दे रही है.  

ये भी पढ़ें: जबलपुर में 10 स्कूलों को लौटानी होगी बढ़ाई फीस के 69 करोड़, लौटाएंगे कैसे कलेक्टर ने बनाया ये फॉर्मूला?

    follow google newsfollow whatsapp